scriptजानिए…इंदौर अस्पताल में किस हालत में है एनकांउटर में घायल हुए तीनों बदमाश | how are the three crooks injured in the encounter in Indore hospital. | Patrika News

जानिए…इंदौर अस्पताल में किस हालत में है एनकांउटर में घायल हुए तीनों बदमाश

locationउज्जैनPublished: Jan 07, 2020 09:37:39 pm

गोली लगने से बदमाश सोहन के पैर की नस कटी, डॉक्टर ने प्लास्टिक सर्जरी कर 48 घंटे निरीक्षण में रखा, नीतेश और करण की हालत स्थिर

encounter,murder,MY Hospital,sp sachin atulkar,badmash,gunde,

गोली लगने से बदमाश सोहन के पैर की नस कटी, डॉक्टर ने प्लास्टिक सर्जरी कर 48 घंटे निरीक्षण में रखा, नीतेश और करण की हालत स्थिर,गोली लगने से बदमाश सोहन के पैर की नस कटी, डॉक्टर ने प्लास्टिक सर्जरी कर 48 घंटे निरीक्षण में रखा, नीतेश और करण की हालत स्थिर

उज्जैन. चिंतामण बायपास पर पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश सोहन, नीतेश और करण की हालत सामान्य है। गोली लगने से बदमाश सोहन के पैर की नस कट गई, जिसे डॉक्टरों ने प्लास्टिक सर्जरी कर ठीक किया और अगले 48 घंटे तक के लिए निरीक्षण में रखा है।
पुलिस ने रविवार रात १२.३० से १ बजे के बीच चिंतामण बायपास पर सोहन, नीतेश और करण को मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया था। इनमें सोहन को एक गोली तथा करण व नीतेश को दो-दो गोली लगी थी। रात में ही इन्हें जिला अस्पताल में उपचार देकर इंदौर रेफर कर दिया गया था। इंदौर में एमवाय अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। पुलिस के एनकांउटर में बात सामने आई थी कि बदमाश सोहन के पैर में गोली लगने से इंफेक्शन फैल गया है और उसका पैर काटना पड़ेगा। उपचार कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि सोहन के पैर की नस डैमेज हो गई थी। इसे ठीक करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की गई है। उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएगी। इसके लिए उसे ४८ घंटे निरीक्षण में रखा गया है। अगर इसके बाद भी नस ठीक नहीं होती है तो अन्य विकल्प पर विचार किया जाएगा। वहीं अन्य दोनों बदमाश नीतेश और करण की हालत ठीक है।

तीनों बदमाशों के दर्ज हुए बयान
सोहन, नीतेश और करण के मंगलवार को बयान भी दर्ज किए गए। इनके बयान के लिए कोर्ट से लोग आए थे। बताया जा रहा है कि तीनों से मुठभेड़ के समय के मामले के बारे में पूछा गया है। हालांकि किसने क्या बयान दिए इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

राहुल मराठा और साथी को पकडऩे में जुटी टीम
बदमाशों ने झुमरी तलैया गैंग बना रखी थी। इस गैंग में ८-१० बदमाश शामिल हैं। नीतेश, सोहन और करण को पकडऩे के बाद पुलिस अब गैंग के राहुल मराठा, अज्जू अटालेवाला, बाली व इनके तीन-चार साथियों को ढूंढने में लगी हुई है। इनके तलाशी के लिए एक टीम भी बनाई गई है। जल्द ही इनकी गिरफ्तार हो जाएगी।


बदमाश सोहन के साथ झगड़ा करने वाले दूसरे पक्ष के चार लोग गिरफ्तार
गांधी नगर में १ जनवरी की रात को जन्मदिवस की पार्टी के दौरान बदमाश सोहन पटेल और उसके साथियों के साथ जिस दूसरे पक्ष बिट्टू बसोड़ और साथियों का झगड़ा हुआ था उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस दिन रात में सोहन ने विवाद में हवाई फायर करते हुए डॉयल १०० के कांच को फोड़ दिया। वहीं नीतेश धोबी के पास रहने वाले अजय पिता गिरधारी मालवीय को भी पैर में गोली लगी थी। अजय की रिपोर्ट पर ब्ट्टिू उर्फ अभिषेक बसोड निवासी संजय नगर, गोलू उर्फ आकाश पिता रामविलास निवासी अमरदीप नगर, किशोर बाबा व अज्जू खान के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। नीलगंगा पुलिस ने मंगलवार को चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

इनका कहना
मुठभेड़ में घायल हुए तीन बदमाशों की हालत सामान्य है। फिलहाल किसी के पैर कटने की संभावना नहीं है। झुमरी तलैया गैंग के मराठा, अज्जू व अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। जन्मदिन पार्टी के विवाद में दूसरे पक्ष के बिट्टू बसोड़ और उसके चार साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।
– रूपेश कुमार द्विवेदी, एएसपी शहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो