scriptउज्जैन की यह कैसी पुलिस, गांजा तस्करों से रखती है संबंध, लेती है बंधी | How does this police of Ujjain keep ties with smugglers, takes them | Patrika News

उज्जैन की यह कैसी पुलिस, गांजा तस्करों से रखती है संबंध, लेती है बंधी

locationउज्जैनPublished: Sep 27, 2019 10:23:44 pm

सखीपुरा क्षेत्र में गांजा तस्कर के बेटे के साथ दो पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, रहवासियों का कहना है कि पुलिसकर्मी क्षेत्र में गांजा बिकने के एवज में लेते हैं बंदी
 

drug smuggler,ujjain hindi news,ujjain crime nesws,Ujjain Police,sp sachin atulkar,

सखीपुरा क्षेत्र में गांजा तस्कर के बेटे के साथ दो पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, रहवासियों का कहना है कि पुलिसकर्मी क्षेत्र में गांजा बिकने के एवज में लेते हैं बंदी

 

उज्जैन. शहर में नशीले पदार्थ बेचने वाले तस्करों के साथ पुलिस की साठगांठ मामला सामने आया है। सखीपुरा क्षेत्र में एक गांजा तस्कर के साथ दो पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिसकर्मी इन युवकों से देर तक बाते कर रहे हैं और फिर दोनों कुछ लेकर वापस लौट रहे हैं। वायरल वीडियो में सामने आए दोनों पुलिसकर्मी के महाकाल थाने का होना बताया जा रहा है जो क्षेत्र में गांजा तस्कर के बेटे से चर्चा कर रहे हैं। स्थानीय रहवासी बता रहे हैं कि पुलिस की मिलीभगत से क्षेत्र में गांजा व चरस की बिक्री हो रही है। वहीं पुलिस इन तस्करों को पकडऩे के बजाय इनसे अपनी बंदी लेने में जुटी हुई है। हालांकि वीडियो वायरल हुए दो दिन हो गए हैं लेकिन अब तक पुलिस महकमे के जिम्मेदार और न ही साइबर सेल ने इस वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मियों की जांच शुरू की है।

पुलिस छापा डालने जाती है, लेकिन कुछ नहीं मिलता..वजह पहले ही सूचना मिल जाती
सखीपुरा क्षेत्र गांजा तस्करी के मामले में कुख्यात हो चुका है। क्षेत्र में पुलिस कुछ महीने पहले गांजा तस्कर महिला चीना गुप्ता के घर पर छापा मारकर बड़ी मात्रा में गांजा जब्त किया था। वहीं अब दोबारा से क्षेत्र में गांजा बिकना शुरू हो गया । जुलाई माह में ही पुलिस ने दोबारा से यहां छापा डाला था लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। सूत्रों की मानें तो पुलिसकर्मियों से साठगांठ के चलते ही तस्करों को पहले ही कार्रवाई की सूचना मिल जाती है लिहाजा मौके पर कुछ नहीं मिलता है।

यह दिख रहा है वीडियो में
– सखीपुरा में भैरवमंदिर के पास शाम के वक्त बाइक सवार दो पुलिसकर्मी आते हैं।

– एक पुलिसवाला बाइक पर दूसरा समीप में खड़ा रहता है, इनके पास ही एक युवक चर्चा करता है। दूसरा युवक बाइक पर बैठा रहता है।

– पुलिस वाले और युवक आपस में खुले आम चर्चा करते हैं।
– पुलिसकर्मी और युवकों की बात के दौरान यहां से गुजरने वाले लोग भी इन्हें शंका की दृष्टि से देखते हैं लेकिन पुलिसवालों पर कोई असर नहीं दिखता।

– थोड़ी देर बाद युवक से बात करके पुलिस वाले लौट जाते हैं।
– वहीं युवक भी अपने साथी बाइक सवार के साथ निकल जाता है।

(वायरल वीडियो के मुताबिक)
रहवासी बोले- पुलिस को सब पता नहीं होती कार्रवाई

इधर, पुलिसकर्मियों को गांजा तस्कर के साथ वीडियो वायरल होने पर रहवासी बता रहे हैं कि ऐसा तो आए दिन होता है। क्षेत्र में गांजा व चरस बिकने के पीछे पुलिस की शह है। पुलिसवाले सब कुछ जानते हैं उन्हें पता है कि कौन नशीले पदार्थ बेच रहा है लेकिन इन्हें पकडऩे की कोशिश नहीं की जाती। यदि पुलिस विभाग अपने मुखबिरों से बात करें तो क्षेत्र में चल रहे नशीले अवैध पदार्थ के कारोबार का खुलासा के साथ ही आरोपी भी पकड़े जा सकते हैं।
इनका कहना

सखीपुरा क्षेत्र में दो पुलिसकर्मियों के संदिग्ध गांजा तस्करों के साथ चर्चा के वायरल वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं। इसमें पता लगाया जा रहा है कि पुलिसवाले कौन-से थाने के हैं और किन लोगों से बात कर रहे हैं।

– सचिन अतुलकर, एसपी, उज्जैन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो