BREAKING NEWS - होटल के कमरे में मिला मां-बेटी का शव, पति फरार

इंदौर के दपंती ३ जनवरी को महाकाल दर्शन करने शहर आए थे, सुसाइड नोट भी मिला, इसमें कहा आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते कर रहे आत्महत्या

By: rishi jaiswal

Updated: 06 Jan 2020, 12:49 AM IST

उज्जैन. महाकाल दर्शन करने आए इंदौर के युवक ने अपनीें पत्नी और बेटी के साथ मिलकर होटल में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। देर रात होटल में किसी का फोन आया कि कमरे नंबर ३०८ में जाकर देखो। इस पर कर्मचारी पहुंचे तो कमरे में से पत्नी और बेटी का शव पलंग पर पड़ा मिला, वही पति गायब था। कमरे में से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते आत्महत्या करने की बात कही है।
देवासगेट पुलिस ने बताया कि इंदौर के द्वारकापुरी निवासी रमणीकलाल भाटी (४७ ) देवासगेट स्थित होटल अजय में पत्नी रेणु (४०)और बेटी निकिता (८ )के साथ कमरा नंबर ३०८ में रुका था। यह तीनों ३ जनवरी से शहर आए थे। रविवार रात होटल में किसी का फोन आया कि कमरा नंबर ३०८ में जाकर देखो कुछ हो गया। इस पर कर्मचारी दौड़े-दौड़े पहुंचे। जब कमरा खोला तो पलंग पर पत्नी रेणु और बेटी निकिता की लाश पड़ी हुई थी। इस पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सुसाइड नोट मिला, जिसे रेणु ने ही लिखा है। इसमें कहा है कि आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते तीनों आत्महत्या कर रहे हैं। हालांकि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पति रमणीकलाल भाटी नहीं मिला। होटल के सीसीटीवी फुटेज देखे तो रात ८.३० बजे के करीब रमणीकलाल कमरे से अंदर-बाहर आते जाते दिख रहा है। पुलिस केा आशंका है कि पत्नी और बेटी को जहर देने के बाद वह कहीं चला गया। पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानते हुए गायब हुए पति की तलाश कर रही है।

मेडिकल कॉलेज में दान कर देना अंग
होटल के कमरे में से मिला सुसाइड नोट में रेणु ने लिखा है कि आत्महत्या के बाद उसकी, बेटी और पति के आंखे, चमड़ी व शरीर मेडिकल कॉलेज में दान कर देना।

पता भी गलत निकला
होटल में दर्ज किया गया इंदौर के द्वारकापुरी का पता भी गलत निकला। पुलिस ने जब पते के आधार पर इंदौर में पूछताछ करवाई तो पता चला कि पांच वर्ष पहले ही मकान खाली कर दिया। इन्होंने आधार कार्ड के आधार पर होटल में पता दर्ज करवाया था।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned