script

डाकू खड़गसिंह की पोती को पति ने जिंदा जलाया, आरोपी पति गिरफ्तार

locationउज्जैनPublished: Nov 14, 2020 04:07:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी पति ने पत्नी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, चीख पुकार सुनकर मदद के लिए पहुंचे लोग पहुंचाया अस्पताल..

jalaya.jpg

उज्जैन. दीपावली के दिन घर की लक्ष्मी को जिंदा जलाने का एक सनसनीखेज मामला उज्जैन में सामने आया है। उज्जैन के चिंतामन थाना क्षेत्र में चाय की गुमटी लगाकर किसी तरह अपना पेट पाटने वाली गायत्री बाई नाम की एक महिला को उसके पति राजू सिंह ने केरोसिन डालकर आग लगा दी। आग की लपटों में घिरी गायत्री की चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह घायल हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत में गायत्री को इंदौर रैफर किया गया है।

 

डाकू खड़गसिंह की पत्नी को जिंदा जलाया

चाय की गुमठी लगाकर जीवनयापन करने वाली गायत्री बाई कुख्यात डाकू खड़गसिंह की पोती है। घटना शुक्रवार रात की है जब पति राजू चाय की दुकान पर पहुंचा और पत्नी गायत्री से विवाद करने लगा। देखते ही देखते नौबत मारपीट तक पहुंच गई और राजू ने गायत्री पर कैरोसिन डालकर उसे आग लगा दी। चीख पुकार सुनकर जब लोग गायत्री को बचाने के लिए दौड़े तो आरोपी राजू वहां से फरार हो गया। जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

दूसरी महिला से है आरोपी के संबंध

पुलिस के मुताबिक आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं गायत्री को गंभीर हालत में इंदौर रेफर कर किया गया है। पीड़िता गायत्री ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि आरोपी पति राजू के दूसरी महिला से प्रेम संबंध हैं और इसी के कारण उनके बीच आए दिन विवाद होता था और राजू उसके साथ मारपीट भी करता था। शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को ये भी जानकारी मिली है कि आरोपी राजू नशे का आदि है। जिससे फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो