scriptमर्डर : चरित्र शंका में पति ने पत्नी का गला दबाकर की हत्या | Husband murdered wife by strangulation in character doubt | Patrika News

मर्डर : चरित्र शंका में पति ने पत्नी का गला दबाकर की हत्या

locationउज्जैनPublished: May 20, 2020 12:22:50 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी ने गुनाह कबूला

Husband murdered wife by strangulation in character doubt

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी ने गुनाह कबूला

नागदा. चरित्र शंका के चलते एक युवक ने सोमवार देर रात को अपनी ही पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया है। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात चेतनपुरा में हुई है। आरोपी नगर पालिका में सफाई कर्मचारी है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। करीब 14 साल पहले आरोपी का मृतका से विवाह हुआ था। दोनों पति-पत्नी के दो बेटियां और एक बेटा है। सबसे बड़ी बेटी 13 साल की और छोटा बेटा 03 साल का बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी की गिरफतार कर आज बुधवार को न्यायालय में पेश करेगी।
आरोपी भय्यू उर्फ दिलीप पिता रमेश हरिजन ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसकी पत्नी सोनिया का किसी अन्य के साथ अवैध संबंध थे। इसी बात को लेकर सोमवार रात करीब 11.30 दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और उसने गुस्से में आकर पत्नी का पहले तो हाथों से गला दबाया, लेकिन उसके बाद भी पत्नी की सांसे चलती रही तो गमछे से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी। हालांकि हत्या के दौरान पत्नी ने शोर भी मचाया जिसे सुनकर मकान के दूसरी मंजिल पर सो रहे आरोपी का बड़ा भाई दिनेश और उसकी पत्नी नीचे आए लेकिन जब तक आरोपी अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार चुका था। बता दे कि आरोपी अपने दो भाइयों के परिवार के साथ एक ही मकान में निवास करता था। घटना के समय परिवार के सभी सदस्य अपने अपने कमरे में सोने चले गऐ थे। यहां तक की आरोपी और मृतका के तीनों बच्चे भी रोजाना की तरह दादी के साथ मकान के दूसरी मंजिल पर सोने जा चुके थे। दोनों पति-पत्नी घटना के समय अपने कमरे में अकेले थे। वारदात के बाद आरोपी के भाई दिनेश ने ही पुलिस को हत्या की जानकारी दी। रात को ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मृतका के शव को अपने कब्जे में ले लिया। मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव का अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने बताया आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो