scriptलव मैरिज के बाद पति की हैवानियत, गर्म पानी से जलाए पत्नी के अंग | Husband's demeanor after love marriage Wife's organs burned with hot | Patrika News

लव मैरिज के बाद पति की हैवानियत, गर्म पानी से जलाए पत्नी के अंग

locationउज्जैनPublished: Feb 23, 2021 08:58:56 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

– शादी के पांच दिन बाद से मारपीट शुरु- मां का फोन आया तो बताई दास्तां – पुलिस ने बंद कमरे से छुड़वाया – पति सहित चार आरोपी फरार

2.png

उज्जैन. शहर में एक युवती को प्रेम विवाह की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। बेहतर जिंदगी के सपने सपने संजोए युवती ने अपनी पसंद से प्रेम विवाह तो कर लिये लेकिन उसके बाद सारे सपने चकनाचूर हो गये। शहर के शांतिनगर के रहने वाले युवक ने जिस अपनी जीवन संगिनी को सुहाने सपने दिखाकर शादी तो कर ली फिर शुरु की हैवानियत की हदें पार। पहले पत्नी को मारापीटा फिर उसके अंदुरुनी अंग खोलते पानी से झुलसा दिए और उसे बाथरूम में बंद कर दिया।

मामले का खुलासा मां के फोन से हुआ जब युवती ने अपनी मां को दास्तां बताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी इस पर नीलगंगा थाना पुलिस ने सोमवार को युवती को बदमाश के चंगुल से छुड़वाया और युवक सहित उसके तीन भाइयों के खिलाफ प्रताडऩा का प्रकरण दर्ज किया है। हालांकि नीलगंगा थाना पुलिस का कहना है कि अभी चारों आरोपी फरार है।

शांतिनगर में रहने वाली युवती ने दिसंबर में पड़ोस में रहने वाले हितेश टटवाल से आर्य समाज में प्रेम विवाह किया था। सोमवार को युवती ने बताया कि शादी के पांच दिन बाद से ही हितेश उसके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट में उसकी मां भी साथ देती। युवती का कहना है कि सब ठीक हो जाएगा यही सोचकर मैं सब कुछ सहन करती रही। एक दिन हितेश ने गर्म पानी से उसके अंदुरुनी अंग जला दिए और बाथरूम में बंद कर दिया। इतने सब के बाद भी युवती ने परिजनों को यह बात नहीं बताई और आत्महत्या करने की ठान ली, इसी बीच रविवार को उसकी मां का फोन आया तो युवती ने आप बीती बता दी। इस पर युवती की मां ने नीलगंगा थाना पहुंचकर शिकायत की, जिस पर पुलिस ने आरोपी के घर पहुंच बंधक युवती को छुड़वाया और परिवार वालों के सुपुर्द किया है।

क्लब में नौकरी करने वाले से हो गया था प्रेम
पीड़ित युवती ने बताया कि वह स्नातक है। हितेश फ्रीगंज के एक क्लब में नौकरी करता था। इसी बीच उसकी बातचीत बढ़ गई और दोनों के बीच प्रेम हो गया। परिवार वालों के मना करने के बाद भी दिसंबर में घर से भागकर शादी कर ली। इसके बाद से वह परेशान करने लगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zgtrr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो