मैंने अपनी दूसरी पत्नी और बेटे को इसलिए मारा था

संजय नगर में दूसरी पत्नी और उसके बेटे की हत्या करने वाला आरोपी पति को पुलिस ने तराना-कानीपुरा रोड से पकड़ा

उज्जैन. संजय नगर में दूसरी पत्नी और उसके बेटे की निर्दयतापूर्वक हत्या करने वाले आरोपी पति अनिल यादव को पुलिस ने पकड़ लिया है। उसे मोबाइल लोकेशन के आधार पर तराना-कानीपुरा रोड से शनिवार रात को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पकड़ाए आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी रोज झगड़ा करती थी, इसलिए गुस्से में आकर उसने पत्नी और उसके बेटे की हत्या कर दी। मामले में पुलिस हत्या में प्रयुक्त चाकू की तलाश कर रही है।

चिमनगंजमंडी थाना प्रभारी जितेंद्र भास्कर ने बताया कि दो दिन से फरार अनिल यादव को पकडऩे के लिए पुलिस उसके रिश्तेदार और दोस्तों से संपर्क में थी। शनिवार रात को मोबाइल लोकेशन व मुखबिर से खबर मिली की वह तराना कानीपुरा रोड पर है। इसी बीच पुलिस टीम ने पहुंचकर उसे धरदबोचा। वहीं पकड़ाने के बाद अनिल यादव का कहना है कि रात में देर से घर पहुंचता था। पत्नी सरिता यादव उससे झगड़ा करती थी। इससे वह तंग आ चुका था। घटना वाले दिन भी विवाद हुआ था इसी के चलते उसने सरिता और उसके बेटे अभय को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि अनिल यादव का इंदौर की एक अन्य महिला से भी प्रेमप्रसंग चल रहा था।

इसी बात को लेकर सरिता और अनिल यादव में विवाद चल रहा था। यह भी सामने आया है कि उक्त महिला के साथ सरिता ने इंदौर में जाकर विवाद भी किया था। यह बात अनिल यादव को पता चली थी तो भी उसने विवाद किया था। अनिल यादव से परेशान होकर सरिता ने चिमनगंजमंंडी थाने सहित सीएम हेल्पलाइन तक में घरेलू हिंसा की शिकायत की थी। इसी बीच अनिल ने दोनों की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस अभी मामले में अनिल से हत्या में प्रयुक्त चाकू की बरामदगी सहित अन्य हत्या के पीछे अन्य कारणों की पूछताछ भी करेगी।
पत्नी के चरित्र पर भी जता रहा शंका

दूसरी शादी करने और एक अन्य महिला से प्रेम प्रसंग लिप्त अनिल यादव अपनी दूसरी पत्नी सरिता के चरित्र पर भी शंका जता रहा है। पुलिस के मुताबिक अनिल ने पत्नी द्वारा रोज झगड़ा करने के आरोप के साथ ही उसके अन्य किसी पुरूष से दोस्ती की बात कह रहा है। इसी को लेकर उनके बीच विवाद हुआ। वहीं पत्नी सरिता यादव ने तलाक के लिए अर्जी भी दे दी थी। इसी के बाद से दोनों के बीच मनमुटाव होकर आए दिन झगड़े होते थे। रोज के विवाद से तंग आकर ही अनिल ने आधी रात को पत्नी और उसके बेटे की हत्या कर दी।

बेटा बीच-बचाव करने आया तो मारा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पत्नी सरिता की हत्या के बेटे अभय को मारने के पीछे अनिल यादव का कहना है कि वह बीच-बचाव करने आया था। चूंकि घटना के वक्त नशे में था और उसके सिर पर जुनून था। ऐसे में उसने पत्नी के साथ उसके बेटे अभय को भी चाकू घोंपकर मार दिया। घटना के वक्त बेटे अभय ने भागने की भी कोशिश की लेकिन घर से निकलने का एक ही रास्ता था। इससे वह फंस गया और उसकी हत्या हो गई।

जितेंद्र सिंह चौहान
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned