scriptयोजना में कोताही हुई तो बख्शेंगे नहीं : सिंह | I will not be spared if I have committed the scheme: Singh | Patrika News

योजना में कोताही हुई तो बख्शेंगे नहीं : सिंह

locationउज्जैनPublished: Jan 04, 2020 12:38:01 am

Submitted by:

rishi jaiswal

मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रदेश को माफिया मुक्त बनाने की एक अच्छी पहल की गई है।

योजना में कोताही हुई तो बख्शेंगे नहीं : सिंह

मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रदेश को माफिया मुक्त बनाने की एक अच्छी पहल की गई है।

उज्जैन. नगरीय नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धनसिंह शुक्रवार रात शहर आए। सीवरेज प्रोजेक्ट के चलते शहर की सड़कों की खस्ता हालत को लेकर मीडिया से चर्चा में सिंह ने कहा, इस संबंध में विस्तृत जानकारी ली जाएगी। यदि प्रोजेक्ट के कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही की जा रही है तो इसकी जांच करवाई जाएगी।
उन्होंने प्रदेश में माफिया के खिलाफ हो रही कार्रवाई और इस पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय द्वारा लगाए पक्षपात के आरोप पर भी प्रतिक्रिया दी। जयवर्धन ने कहा, मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रदेश को माफिया मुक्त बनाने की एक अच्छी पहल की गई है। कैलाश विजयवर्गीय भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं, उन्हें इस प्रकार टिप्पणी करना शोभा नहीं देता।
जयवर्धनसिंह के शहर पहुंचने से पहले ही सर्किंट हाउस पर बड़ी संख्या में कांगे्रसी जमा हो गए थे। कांग्रेस जिलाअध्यक्ष कमल पटेल, विधायक रामलाल मालवीय, मुरली मोरवाल, महेश परमार, अजीतसिंह ठाकुर सहित अधिकारियों ने मंत्री की अगवानी की। जयवर्धन रात को शहर में विश्राम कर सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो