video : अभिभाषकों ने लिया संकल्प : स्वच्छ छवि के उम्मीदवार की मांग पार्टियोंं से करेंगे....

video : अभिभाषकों ने लिया संकल्प : स्वच्छ छवि के उम्मीदवार की मांग पार्टियोंं से करेंगे....

Lalit Saxena | Publish: May, 17 2018 11:14:20 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

पत्रिका के चेंजमेकर महाअभियान के साथ जुडऩे का अभिभाषकों ने लिया संकल्प

उज्जैन। राजनीति में इमानदार लोग आएंगे तो इससे देश के विकास को गति मिलेगी, निचले तबके के लोगों तक सुविधाएं पहुंचेंगी। राजनीति की स्वच्छता के लिए पत्रिका की ओर से जो पहल की गई है, इससे आने वाले दिनों में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। गुरुवार को पत्रिका के महाअभियान 'चेंजमेकर बदलाव के नायकÓ के अंतर्गत टॉक शो में शहर के १०० से ज्यादा वकीलों ने बार एसोसिएशन के सभागार में अपनी बेबाक राय रखी। सभी ने एक स्वर में कहा कि वे पत्रिका के इस महाअभियान के साथ जुड़े हैं। इसे हम जनमानस तक ले जाने के लिए संकल्पित हैं।

बार एसोसिएशन अध्यक्ष प्रमोद चौबे ने पत्रिका के स्थानीय संपादक गोपाल स्वरूप वाजपेयी को विश्वास दिलाया कि आने वाले चुनाव में वे साफ छवि वाले उम्मीदवार के पक्षधर होंगे और चुनाव में खड़े होने वाले उम्मीदवारों को एसोसिएशन के सभागार में बुलाकर संकल्प भी दिलाएंगे। इस अवसर पर मंडल अभिभाषक संघ के सहसचिव प्रणव गर्ग, कार्य कारिणी सदस्य संजय आंजना, कमल किशोर तिवारी, संदीप भार्गव, राहुल जैन, योगेन्द्र पण्ड्या, आलोक शर्मा, मितेश भार्गव, सुनील भाटी, देवेन्द्र सुनेल, धीरेन्द्र ठाकुर, मनीष श्रीवास्तव, बीएल शर्मा, साजिद खान, उमेश नामदेव, अजहर दानिश खान आदि उपस्थित थे।

पत्रिका ने मुद्दे को शिद्दत से उठाया
पत्रिका ने सामाजिक सरोकार से जुड़े हर मुद्दे को शिद्दत से उठाया है, चेंजमेकर अभियान राजनीति की दशा और दिशा बदलने के लिए हैं। इस महाअभियान में हम पत्रिका के साथ खड़े हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में खड़े होने वाले उम्मीदवारों के लिए साफ और स्वच्छ छवि के उम्मीदवार की मांग पार्टियोंं से करेंगे।
- प्रमोद चौबे, अध्यक्ष, मण्डल अभिभाषक संघ

बाहुबली नेताओं की बाढ़ सी आ गई
राजनीति में बाहुबली नेताओं की बाढ़ सी आ गई है। चेंजमेकर अभियान से साफ है कि अब एेसे उम्मीदवारों के लिए भी सख्त कानून लाया जाए ताकि अपराधिक लोग राजनीति में नहीं आ सके।
- योगेश व्यास, अभिभाषक

साफ-स्वच्छ छवि वाले आगे आएं
पत्रिका ने राजनीति में साफ और स्वच्छ छवि के लोगों को लाने की बात की है इस तरह के अभियान मीडिया जगत में इससे पूर्व कभी नहीं आए, इस अभियान को जनमानस तक ले जाने के लिए हमें भी प्रयास करना चाहिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग जल्दी जागृत हो जाए।
- संदीप मेहता, अभिभाषक

कोई कसर नहीं छोड़ेंगे
इस महायज्ञ को जनमानस तक पहुंचाने में अभिभाषक भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, पत्रिका के इस अभियान में हम साथ खड़े हैं। राजनीति में अपराधिक छवि के लोगों की भीड़ है। इसको लेकर अब तक किसी की ओर से आवाज नहीं उठाई गई।
- राजेश व्यास, अभिभाषक

बदलाव के नायक की आवश्यकता
राजनीति में बदलाव के नायकों की आवश्यकता महसूस की जा रही थी, जिसे पूरा करने का समय आ गया है। हममें से हर एक को बदलाव का नायक बनना होगा, तब कहीं जाकर राजनीति साफ होगी।
- जितेन्द्र सेंगर, अभिभाषक

आम लोगों को उनके अधिकार मिलेंगे
हर वर्ग के लोगों को पत्रिका के चेंजमेकर अभियान में जुडऩे की आवश्यकता है। राजनीति साफ होगी तो देश साफ होगा और आम जनमानस को उनके पूरे अधिकार मिलेंगे, जो अब तक उनके पास अधूरे पहुंच रहे हैं।
- हरदयालसिंह ठाकुर, अभिभाषक

राजनीति में आएगा भूचाल
चेंजमेकर्स अभियान से निश्चित ही राजनीति में भूचाल आएगा। अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को बढ़ावा नहीं मिलेगा। एेसे लोगों को बढ़ावा मिलने की वजह से ही राजनीति बाहुबलियों का अड्डा हो गई है, जिसे साफ करने जरूरत है। इस महाअभियान के लिए हम संकल्पित हैं।
- नितिन जोशी, अभिभाषक

भ्रष्टाचार मुक्त भारत
राजनीति ही भ्रष्टाचार की जड़ है और अगर भ्रष्टाचार मुक्त भारत चाहते हैं तो राजनीति की सफाई की आवश्यकता है। इस अभियान से जुडऩे का हम संकल्प लेते हैं। पत्रिका ने हम से उम्मीद की है कि हम इस अभियान को जन मानस तक ले जाने में मदद करें।
- दिनेश पण्ड्या, अभिभाषक

जागरुकता फैलेगी
पत्रिका के इस अभियान से निश्चित ही लोगों में जागरुकता फैलेगी, अभियान में हम भी कोशिश करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह अभियान ले जाया जाए। लोगों से आग्रह करेंगे कि वे साफ छवि के उम्मीदवार को वोट दें, जो देश हित में जरूरी है।
- शक्ति वर्मा, अभिभाषक

रास्ता साफ किया
राजनीति में हमेशा से अपराधिक लोगों का दबदबा रहा है, जिसकी वजह से इसमें सीधे लोग आने से कतराते हैं। अब एेसे लोगों को प्लेटफॉर्म मिलने की उम्मीद है। इनके लिए पत्रिका ने रास्ता साफ किया है।
- अमित मिश्रा, अभिभाषक

देश के विकास में समय नहीं लगेगा
पत्रिका के इस महाअभियान से जुड़कर हम प्रफुल्लित हैं। इस अभियान के तहत हम लोगों को जागरूक करने का काम करेंगे, जो हमारे हिस्से आया है। अगर राजनीति साफ होगी तो देश के विकास में समय नहीं लगेगा। इस तरह की पहल के लिए पत्रिका परिवार को धन्यवाद।
- जावेद डिप्टी, अभिभाषक

चेंजमेकर सराहनीय अभियान
वर्तमान समय में राजनीति को स्वच्छ करने की बहुत जरूरत है। इसके लिए पत्रिका का महाअभियान चेंजमेकर सराहनीय है। पत्रिका के सामाजिक सरोकार के कार्यों को देखकर स्पष्ट है कि यही एक ऐसा अखबार है, जो ज्वलंत मुद्दों को उठाता है और उन्हें अंजाम तक भी पहुंचाता है। चेंजमेकर महाअभियान के तहत हम लोगों को जागरूक करेंगे।
- आशीष उपाध्याय, अभिभाषक

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned