scriptचोरों के निशाने पर हैं असली के साथ नकली जेवर | Imitation jewelry with real is on the target of thieves | Patrika News

चोरों के निशाने पर हैं असली के साथ नकली जेवर

locationउज्जैनPublished: Nov 26, 2019 12:16:56 am

Submitted by:

anil mukati

ऋषिनगर में ज्वेलरी व्यापारी के घर का ताला तोड़कर सोने के जेवरात व 50 हजार की इमिटेशन ज्वेलरी चोरी

चोरों के निशाने पर हैं असली के साथ नकली जेवर

ऋषिनगर में ज्वेलरी व्यापारी के घर का ताला तोड़कर सोने के जेवरात व 50 हजार की इमिटेशन ज्वेलरी चोरी

उज्जैन. ऋषिनगर में एक बार फिर सूने मकान में चोरी हुई। यहां चोर एक व्यापारी के घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण सहित करीब 50 हजार रुपए कीमत की इमिटेशन ज्वेलरी ले गए। खास बात यह कि चोरी की घटना दोपहर 1 से रात 12 बजे के दौरान हुई। जब व्यापारी रात 12 बजे घर पहुंचे तो पूरा घर बिखरा पड़ा था।
चोरी की वारदात इ-21 एमआइजी ऋषिनगर निवासी अशोक पिता रतनलाल के घर पर हुई। उनकी पटनी बाजार में ज्वेलरी की दुकान है। वे रविवार दोपहर 12 बजे पत्नी के साथ इंदौर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। उनके जाने के बाद चोर घर के मुख्य द्वार पर लगे तीन ताले तोड़कर अंदर घुसे। दो मंजिला मकान में चोर हर कमरे में घुसे और अलमारी, पलंग, ड्रेसिंग टेबल को खोलकर सामान बाहर निकाल लिया। चोर यहां से सोने की 50 नथ, सोने की नाक की लोंगे, माथे का एक जड़ाउ बोर, सोना लगी चार चूडिय़ां, चांदी के 20 सिक्के, 50 हजार रुपए कीमत की इमिटेशन ज्वेलरी व रगा तथा छह घडिय़ां चुरा ले गए। रात 12 बजे जब व्यापारी जैन घर पहुंचे तो मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ दिखा। अंदर जाकर जब उन्होंने देखा तो पूरे घर में सामान बिखरा पड़ा था। बाद में यहां पहुंची माधवनगर पुलिस ने जांच शुरू की और अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
अलखनंदा नगर में चोरी
अलखनंदा नगर में सिद्धू पिता सरोज तिवारी के घर का ताला तोड़कर चोर चांदी का सिक्का, लक्ष्मी व गणेशजी की चांदी की मूर्ति व 10 हजार रुपए चुरा ले गए। नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि चोरी की घटना 22 नवंबर की सुबह 10 से रात 10 बजे के बीच है। फरियादी की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो