script

video : प्रभारी मंत्री वर्मा दुष्कर्म पीडि़ता के परिवार से मिले…और कहा फांसी होना चाहिए दरिंदे को…

locationउज्जैनPublished: Jun 10, 2019 02:41:01 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

ईट-भट्टे पर मजदूरी कर अपने परिवार का पालन करने वाले गरीब परिवार की पांच वर्षीय मासूम बेटी से दुष्कर्म और निर्मम हत्या होने पर शोक व्यक्त करने सोमवार को शहर आए प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा मिलने पहुंचे।

patrika

rape,power cuts,Water crisis,trouble,Sajjan singh verma,District Planning Committee Meeting,

उज्जैन. ईट-भट्टे पर मजदूरी कर अपने परिवार का पालन करने वाले गरीब परिवार की पांच वर्षीय मासूम बेटी से दुष्कर्म और निर्मम हत्या होने पर शोक व्यक्त करने सोमवार को शहर आए प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने नीचे बैठकर ही परिवारजन से चर्चा की और शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं। साथ ही दुष्कर्मी-हत्यारे को फांसी देने की बात कही।

 

patrika

नीचे बैठकर ही परिवारजन से चर्चा की

पीडब्ल्यूडी व उज्जैन जिले के प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सोमवार को जिला योजना समिति की बैठक लेने शहर पहुंचे। इससे पूर्व वे दुष्कर्म का शिकार हुई पांच वर्षीय मासूम बच्ची के पीडि़त परिवार से मिलने उसके घर गए। बाद में मीडिया से चर्चा में प्रभारी मंत्री ने कहा कि 15 साल में पूर्व सरकार ने जो प्रदेश में माहौल बनाया है, उसकी परेशानी हमें झेलना पड़ रही है। ऐसी परिस्थितियों से निपटने में पसीने छूट रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह मेरा व्यक्तिगत विचार है कि ऐसे कुकृत्य करने वालों को फांसी ही होना चाहिए।

 

यह भी पढ़ें

मध्यप्रदेश में भी अलीगढ़ जैसी दरिंदगी, पिता के बगल में सो रही बेटी को उठा ले गए हैवान, रेप के बाद की हत्या

 

कुर्सी गिरने से मासूम की मौत पर मंत्री ने यह कहा
पिछले दिनों उद्यान में कुर्सी गिरने से मासूम की मौत के मामले में भी प्रभारी मंत्री पीडि़त परिवार से मिले। परिजनों ने निर्दोष लोगों को मामले से बाहर निकालने और वास्तविक दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की, वर्मा ने इस संबंध में नगर निगम अधिकारियों को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

 

यह भी पढ़ें

हादसे के दस दिन बाद कार्रवाई : पार्क में सीमेंट की कुर्सी गिरने से हुई थी मासूम की मौत…

patrika

जिला सरकार की बैठक में बिजली और पानी का मुद्दा छाया
प्रभारी मंत्री वर्मा के सामने विधायकों ने उठाए मुद्दे…कहा समय रहते अधिकारियों ने ग्रामीण क्षेत्रों में पानी के लिए नहीं किए इंतजाम। जिला योजना समिति की बैठक में शामिल हुए मंत्री वर्मा के सामने पानी और बिजली के मुद्दे छाए रहे, जिन पर उन्होंने सारी परेशानियों को जल्द दुरुस्त करने का आश्वासन दिया।

बिजली कटौती मामले को लेकर यह बोले मंत्री वर्मा
प्रदेश में बिजली कटौती के मामले को लेकर मंत्री वर्मा ने किसी प्रकार की साजिश से इनकार करते हुए कहा कि आंधी-तूफान के कारण और पूर्व में घटिया स्तर के बिजली पोल लगाने से यह परेशानियां आ रही हैं और स्थिति काफी हद तक नियंत्रित कर ली गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो