दिल और दिमाग में था पुलिस में भर्ती होने का सपना, एज्जाम से पहले ही सबकुछ खत्म

Gopal Bajpai

Publish: Sep, 17 2017 10:02:58 (IST)

Ujjain, Madhya Pradesh, India
दिल और दिमाग में था पुलिस में भर्ती होने का सपना, एज्जाम से पहले ही सबकुछ खत्म

बर्थडे पार्टी में गए थे दोनों दोस्त, दुर्घटना के शिकार हो गए, आज थी पुलिसभर्ती परीक्षा

 

उज्जैन. शनिवार को दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए दो दोस्त दुर्घटना के शिकार हो गए। आमने-सामने की टक्कर में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चकनाचूर हो गई। मृतक दोनों छात्र थे। इनमें से एक रविवार पुलिस भर्ती की परीक्षा में शामिल होने वाला था।

शनिवार रात १२ बजे राजेश (२१) पिता जगदीश यादव निवासी महाश्वेतानगर तथा जयेश(१८) पिता ओमप्रकाश मूलचंदानी निवासी महाकाल वाणिज्य अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए महाश्वेतानगर गए थे। राजेश पूर्व में महानंदा नगर में रहता था। हाल ही में महाश्वेता नगर में किराए के मकान में रहने आया था। जन्मदिन का केक काटने के बाद राजेश और जयेश देवागगेट जाने का बोलकर वहां से निकल गए। दोनों बाइक क्रमांक एमपी 13 डीटी 8197 पर सवार होकर देवास रोड डिवाइन वैली की ओर जा रहे थे। इसी दौरान इस्कॉन मंदिर की ओर से फेमस रेडियो की मैजिक क्रमांक एमपी 13 एल 0196 आ रही थी। दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि मैजिक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मैजिक में विक्रम पिता अंबाराम निवासी बापूनगर कांच टूटने से लहूलुहान हो गया। दुर्घटना में राजेश और जयेश की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद तत्काल आसपास के लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। माधव नगर थाने में मैजिक व बाइक जब्त कर ली है तथा मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की है। 

आज होना थी आरक्षक परीक्षा

राजेश माधव साइंस कॉलेज से बीसीए कर चुका था। वह पुलिस में भर्ती होने की तैयारी भी कर रहा था। आज उसकी पुलिस भर्ती परीक्षा भी थी। वह घर का इकलौता पुत्र था। जयेश इंदौर के कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहा था। o

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned