उज्जैन में तीन बदमाशों पर रखा 10-10 हजार का इनाम...

सांवेर रोड पर जन्मदिन की पार्टी के दौरान हुए विवाद में डायल 100 के कांच फोड़ा और फायर किया था, पुलिस इनके अवैध निर्माण भी तोड़ेगी

उज्जैन. सांवेर रोड पर जन्मदिन मनाने के दौरान दो पक्षों में हुए विवाद के बाद फायर और डायल 100 वाहन के कांच फोडऩे वाले तीन बदमाशों के खिलाफ एसपी सचिन अतुलकर ने 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने अब इन बदमाशों के अवैध निर्माण की जांच कर उन्हें तोडऩे की कार्रवाई भी करेगी। उन्हें नोटिस भी दे दिए गए हैं।
सांवेर रोड स्थित गांधी नगर में बुधवार रात दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ था। यहां गांधीनगर निवासी नितेश उर्फ काऊ के घर के सामने उसके दोस्त नागझिरी निवासी सोहन पटेल, करण उर्फ कालू पिता गोपाल सूर्यवंशी निवासी मॉडल स्कूल जन्मदिन मना रहे थे। रात 11.30 बजे के करीब यहां पर संजय नगर निवासी बिट्टू उर्फ अभिषेेक बसोड अपने दोस्तों के साथ आया। पुराने के विवाद के चलते दोनों पक्षों के बीच हथियार निकल गए और मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान गोलियां भी चलाई गईं। सूचना मिलने पर पुलिस की डायल 100 भी पहुंच गई । जब पुलिस मामले में हस्तक्षेप करते इससे पहले बदमाशों ने एफआरवी पर हमला कर दिया और उसके कांच फोड़ दिए। घटना में पीठ पर चाकू लगने से बिट्टू घायल हो गया। उसे रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। सूचना मिलने पर एसपी सचिन अतुलकर, एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे। वहीं एसपी अतुलकर ने गुरुवार को सोहन पटेल, नीतेश उर्फ काऊ तथा करण उर्फ कालू सूर्यवंशी के ऊपर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। वहीं पुलिस ने तीनों बदमाशों के अवैध निर्माण को जांचने की तैयारी भी शुरू कर दी गई है। जल्द ही इनके अवैध निर्माण ढहाएं जाएंगे। उन्हें नोटिस जारी कर दिए गए हैं।

बदमाशों पर चार अलग-अलग प्रकरण दर्ज
- नीलगंगा पुलिस ने बिट्टू की रिपोर्ट पर सोहन पटेल, नितेश उर्फ काऊ, करण उर्फ कालू पर जानलेवा हमले की धारा में प्रकरण दर्ज किया।
- पंचमपुरा निवासी पूजा पति हेमंत बामनिया की रिपोर्ट पर सोहन पटेल, नीतेश, करण, पंकज ऊर्फ बाली, रवि धोबी, अजय सूर्यवंशी और इनके8-10 साथियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पूजा ने शिकायत की थी कि आरोपियों ने शराब पीने के रुपए नहीं देने तथा थाने में शिकायत करने के चलते घर पर पत्थर फेंके और दरवाजा तोड़ दिया था।
- डायल १०० के प्रधान आरक्षक केसरसिंह राठौर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि विवाद की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचा तो सोहन, नीतेश और करण ने ने एफआरवी के कांच फोड़ दिए। इनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया।
- संजय नगर निवासी मोहन पिता गणपत बलाई ने भी सोहन पटेल, नितेश और करण के खिलाफ रिपोर्ट करवाई है। इसमें आरोपियों द्वारा उसकी लोडिंग वाहन में तोडफ़ोड़ के साथ जान से मारने की धमकी दी थी।

इनका कहना
बदमाश सोहन, नीतेश और करण पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। इनके द्वारा किए गए अवैध निर्माण व संपत्ति की भी जांच शुरू की गई है। उन्हें नोटिस दे दिए गए हैं। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।
- सचिन अतुलकर, एसपी

जितेंद्र सिंह चौहान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned