scriptआइपीएल सट्टा पकड़ा, 40 लाख का हिसाब मिला | IPL satta caught, accounted for 40 lakhs | Patrika News

आइपीएल सट्टा पकड़ा, 40 लाख का हिसाब मिला

locationउज्जैनPublished: Apr 15, 2019 11:46:02 pm

Submitted by:

anil mukati

क्राइम ब्रांच ने की कार्र्रवाई, सोमवार के मैच पर लगा 1.40 लाख का सट्टा, 2200 रुपए मिले नकद

patrika

crime branch,satta,Ujjain Police,IPL Speculative,

उज्जैन. क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात जूना सोमवारिया स्थित एक मकान पर दबिश देकर इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) का सट्टा पकड़ा। आइपीएल सट्टे पर यह दूसरी कार्रवाई है। पुलिस को आरोपी के पास से ज्यादा नकदी रतो नहीं मिली, लेकिन आइपीएल शुरू होने से अब तक का करीब 40 लाख रुपए का हिसाब मिला है। सोमवार के मैच में ही करीब डेढ़ लाख रुपए ेके सट्टे का हिसाब मिला। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू की।
पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि जूना सोमवारिया क्षेत्र स्थित सहसवानी मोहल्ला निवासी कासिफ खान उर्फ राजा पिता अरशद खान (43) आइपीएल का सट्टा संचालित कर रहा है। क्राइम ब्रांच एएसपी प्रमोद सोनकर व टीम ने मौके पर दबिश दी तो टीवी पर आइपीएल के मैच चल रहे थे और पलंग पर पूरा हिसाब-किताब जारी था। आरोपी के पास से एक रजिस्टर, केलकुलेटर, चार मोबाइल, दो पेन, टीवी और सेटटॉप बाक्स जब्त किया है। मौके से 2200 रुपए नकद भी मिले। टीम ने दस्तावेजों के आधार पर जांच शुरू की। इन दस्तावेजों में आइपीएल के सट्टे का पूरा हिसाब है, जो करीब 40 लाख रुपए तक है।
इंदौर रोड पर हादसे में लापरवाह ट्रक चालक पर एफआइआर
उज्जैन. इंदौर रोड (महामृत्युजय द्वार) पर शनिवार सुबह ६.३० बजे सड़क हादसे में ट्रक जलकर खाक हो गया। इस घटना में नानाखेड़ा पुलिस ने ट्रक आरजे २० जीए ९६०१ के चालक के खिलाफ सोमवार शाम प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्व सड़क पर वाहन चलाने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया। बता दें, हादसे में ट्रक के साथ यातायात पुलिस का सिग्नल, सीसीटीवी कैमरे भी जल गए। साथ ही डिवाइडर सहित अन्य संपत्ति को नुकसान हुआ। हादसे का कारण ट्रक के अनियंत्रित होकर स्पीड ब्रेकर से उलझकर डिवाडर में घुसना था। इससे ट्रक का डीजल टैंक फट गया और आग लग गई। आग की लपटों ने थोड़ी ही देर में ट्रक को घेर लिया। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो