इस IPS पर जान छिड़कती हैं लड़कियां, वैलेंटाइन डे पर खूब आते थे प्रस्ताव, अबकी बार बंद है ये विकल्प!


सचिन अतुलकर दो बार ठुकरा चुके हैं बिग बॉस का ऑफर

उज्जैन/ वैलेंटाइन डे आते ही इस आईपीएस ऑफिसर के सोशल मीडिया पर अकाउंट पर प्रस्तावों की झड़ी लग जाती थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर की। जिनके आगे बॉलीवुड स्टार भी फेल हैं। कोई इन्हें सिंघम तो कोई सिंबा के नाम से पुकारता है। इंस्टाग्राम पर ये जैसे ही कोई तस्वीर पोस्ट करते, उस पर कमेंट के जरिए शादी के प्रस्ताव आने लगते।

2007 बैच के आईपीएस अधिकारी सचिन अतुलकर की फिट बॉडी और दमदार पर्सनालिटी और सुपरकॉप वाली छवि इनके फैंस को खूब पसंद आती है। वर्दी में इनके दमदार लुक को देख लड़कियां काफी रोमांचित होती हैं। सोशल मीडिया पर सचिन के नाम सैकड़ों फेक पेज बने हैं, जिन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। लेकिन इनका वेरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही हैं। फेसबुक पर इनके नाम से चल रहे सभी पेज फर्जी हैं।

इंस्टाग्राम पर आते हैं हजारों प्रस्ताव
इंस्टाग्राम पर आईपीएस सचिन अतुलकर को करीब साढ़े तीन लाख लोग फॉलो करते हैं। इस अकाउंट पर सचिन अपनी व्यक्तिगत और पुलिससिंग की कुछ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। हर एक तस्वीर पर हजारों और लाखों में लाइक आते हैं। साथ ही कमेंट भी हजारों में आते हैं। मगर इन्हीं कमेंट्स के बीच कुछ शादी के प्रस्ताव भी होते हैं। जिसकी वजह से सचिन अतुलकर चर्चा में आ जाते हैं।

View this post on Instagram

Republic Day 2020 UJJAIN

A post shared by Sachin Atulkar (@sachinatulkar_ips) on

बंद कर दिया कमेंट का विकल्प
ऐसे तो इंस्टाग्राम पर लाइक्स और कमेंट का ऑप्शन होता है। पहले सचिन अतुलकर के पेज पर भी ये ऑप्शन था। लेकिन अब उन्होंने कमेंट का ऑप्शन ही इंस्टाग्राम पर बंद कर दिया है। ऐसे में उनकी तस्वीर या पोस्ट पर कोई भी व्यक्ति कमेंट नहीं कर सकता है। उनकी तस्वीरों को वह सिर्फ लाइक ही कर सकता है। ऐसे में उनके चाहने वालों को इस वैलेंटाइन डे पर निराश ही हाथ लगेगा।

View this post on Instagram

Speed & Strength 🏇🏻🏇🏻🏇🏻🏇🏻

A post shared by Sachin Atulkar (@sachinatulkar_ips) on

पंजाब से चली आई थी लड़की
लड़कियां सचिन अतुलकर पर जान छिड़कती हैं। जून 2018 में तो पंजाब की एक लड़की मिलने के लिए एसपी ऑफिस पहुंच गई थी। वह सचिन की तस्वीर देख उनकी दीवानी हो गई थी। जब लड़की को सचिन अतुलकर से नहीं मिलने दिया गया था तो उसने खूब हंगामा भी किया था। उस वक्त सचिन अतुलकर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होने लगी थी।

View this post on Instagram

Diuretic..Mahakaal Sawari 2019 🙏🏻

A post shared by Sachin Atulkar (@sachinatulkar_ips) on

सिक्स पैक को लेकर भी रहते हैं चर्चा में
फिटनेस को लेकर भी सचिन अतुलकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। वह बॉडी बिल्डर के नाम से भी मशहूर हैं। इसके लिए चेस्ट और ट्राइशेप एक्सरसाइज करते हैं। बैक और ट्राइशेप की भी एक्सरसाइझ करते हैं। कुछ कॉर्डियो की भी एक्सरसाइज शामिल करते हैं। लेग्स के लिए स्ट्रेचिंग और रिलेक्सिंग करते हैं। माइंड और बॉडी को भी रिलैक्स देते हैं।

View this post on Instagram

INSIGNIA M.P.POLICE👮🏻‍♂️

A post shared by Sachin Atulkar (@sachinatulkar_ips) on

सेल्फी लेने के लिए लग जाती है भीड़
सचिन अतुलकर जहां भी निकलते हैं, उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ लग जाती है। सचिन घुड़सवारी के भी शौकीन हैं। हॉर्स राइडिंग में सचिन गोल्ड भी जीत चुके हैं। आईपीएस ट्रेनिंग के दौरान उन्हें यह शौक चढ़ा था। सचिन 22 साल की उम्र में ही आईपीएस बन गए थे।

Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned