scriptउज्जैन में वृद्धा के साथ ऐसा हुआ कि ठग ने जैसा बोला, वैसा किया | It happened to the old lady in Ujjain that the thugs did as they said | Patrika News

उज्जैन में वृद्धा के साथ ऐसा हुआ कि ठग ने जैसा बोला, वैसा किया

locationउज्जैनPublished: Sep 26, 2019 10:35:52 pm

गोपाल मंदिर के पास पोती की फीस भरने जा रही वृद्धा को झांसे में लेकर ठग नईपेठ ले गए, सोन की चेन निकालवा ली

ujjain hindi news,ujjain crime news,Ujjain Police,thagi,gopal mandir ujjain,

गोपाल मंदिर के पास पोती की फीस भरने जा रही वृद्धा को झांसे में लेकर ठग नईपेठ ले गए, सोन की चेन निकालवा ली

 

उज्जैन. पोती की फीस भरने स्कूल जा रही एक ६८ वर्षीय महिला को बदमाशों ने बहकाते हुए उससे सोने की चेन निकलवा ली। बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से कहा कि मेरी मां की मदद करना है, इसके बाद वह उनके पीछे-पीछे चल पड़ी। नईपेठ तक ले जाकर बदमाशों ने उनके गले से चेन निकालने को कहा तो वह भी निकाल दी। वृद्धा का कहना है कि बदमाशों ने उसके साथ कुछ कर दिया था, जिससे वह सुधबुध खो बैठी थी।
ठगी की वारदात कमरी मार्ग निवासी किरण पति बसंत कुमार गौड़ के साथ गुरुवार को हुई। किरण ने बताया कि वह उनकी पोती कालिदास मांटेसरी स्कूल में पढ़ती है और उसकी फीस भरने के लिए जा रहा थी। दोपहर में १२.४८ बजे के करीब वह गोपाल मंदिर पहुंची तो एक युवक उसके पास आया और बोला कि मेरी मां जी की मदद करना है। इसके बाद मुझे कुछ समझ नहीं आया और मैं उसके पीछे-पीछे चल पड़ी। वह युवक जैसा बोल रहा था मैं वैसा कर रही थी। बदमाश मुझे नई पेठ तक ले गए। यहां मुझे एक दुकान के बाहर रोककर चेन निकालने को कहा तो वह मैंने निकाल दी। बाद में बदमाश वहां से भाग गए। थोड़ी देर बाद मुझे कुछ समझ आया तो पता चला कि गले से चेन गायब है। चेन करीब १७ ग्राम की थी। बाद में परिजनों को सूचना देकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। हालांकि घटना में महिला के पर्स में रखे फीस के ५ हजार रुपए बदमाश ले जाने में सफल नहीं हो पाए। खाराकुआं पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

सीसीटीवी फुटेेज में तलाश रहे बदमाश
खाराकुआं पुलिस घटना के बाद गोपाल मंदिर क्षेत्र से बुजुर्ग महिला को बहलाने वाले बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए हैं। वहीं नईपेठ पर जिस जगह चेन निकाली है वहां के फुटेज भी दुकानदार से निकलवा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो