scriptनानाखेड़ा बस स्टैंड पर बसों में आग लगाने वाला गिरफ्तार… | It set fire to buses standing at Ujjain bus stand | Patrika News

नानाखेड़ा बस स्टैंड पर बसों में आग लगाने वाला गिरफ्तार…

locationउज्जैनPublished: Jun 26, 2020 07:02:50 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

Ujjain News: मामला नानाखेड़ा बस स्टैंड पर लॉकडाउन में खड़ी बसों में अचानक लगी आग का

उज्जैन। लॉक डाउन के चलते नानाखेड़ा बस स्टैंड पर खड़ी १० बसों में अचानक से आग लग गई थी। शुक्रवार को इस घटना का पुलिस ने खुलासा किया है, घटना में थाने के समीप ही रहने वाले झुग्गी बस्ती के एक युवा को आरोपी बनाया गया है, घटना का कारण बस से चुराई गई एक बैटरी की चोरी को छुपाने के लिए की गई आगजनी बताया जा रहा है, यह बात किसी के गले नहीं उतर रही है। स्वयं एसपी मनोज कुमार सिंह भी खुलासे से संतुष्ट नहीं दिखाई दिए। मीडिया से रूबरू भी नहीं हुए, खुलासे की जानकारी एएसपी रूपेश द्विवेदी ने दी।

अचानक धमाके के साथ आग लग गई थी
घटना 4 जून की है। अलसुबह नानाखेड़ा बस स्टैंड पर खड़ी पल्लवी ट्रेवल्स की बसों में अचानक धमाके के साथ आग लग गई थी, आगजनी के खुलासे के लिए कई पहलू पर जांच की इसी दौरान पुलिस को किसी ने बताया कि नानाखेड़ा थाने के समीप ही ग्रामीण बैंक के पीछे बनी झुग्गी में रहने वाले धार झाबुआ निवासी 21 वर्षीय रामचन्द्र पिता गंगापुरी को उस दौरान वहां देखा गया था। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह पल्लवी ट्रेवल्स की बस में बैठकर शराब पी रहा था, तो उसे बस की देखभाल करने वाले युवक ने मारपीट कर भगा दिया था, जिसकी उसे टीस थी। उसने एक बस से बैटरी चुराई, जब उसे लगा कि वह पकड़ा जाएगा, तो उसने गाड़ी से पेट्रोल निकालकर एक बस पर छिड़क दिया ताकि बैटरी चोरी के निशान न मिलें, लेकिन बसें पास-पास खड़ी होने के कारण सभी बसों ने आग पकड़ ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो