scriptझालावाड़ की छात्रा बड़ौद में गुमशुदा, ढूंढने निकले पिता का शव ट्रैक पर मिला | Jhalawar student missing in Barod, found father's dead body on track | Patrika News

झालावाड़ की छात्रा बड़ौद में गुमशुदा, ढूंढने निकले पिता का शव ट्रैक पर मिला

locationउज्जैनPublished: Dec 10, 2019 12:25:37 am

Submitted by:

rajesh jarwal

गुमशुदगी दर्ज, परिजन को निजी कोचिंग संचालक पर शक

Jhalawar student missing in Barod, found father's dead body on track

गुमशुदगी दर्ज, परिजन को निजी कोचिंग संचालक पर शक

बड़ौद. समीपस्थ ग्राम दुधालिया जिला झालावाड़ की कक्षा 12वीं की छात्रा बड़ौद के एक निजी विद्यालय में अध्ययन करने के लिए प्रतिदिन आती थी। रविवार को उक्त छात्रा ने अपने परिजनों को कहा कि विद्यालय में एक्स्ट्रा क्लास है। इसके लिए वो बड़ौद जा रही है। इसके बाद छात्रा अपने घर से तो निकली, लेकिन बड़ौद नहीं पहुंची और लापता हो गई। इसके बाद पिता भी रविवार को छात्रा को ढूंढने निकले लेकिन सोमवार को उनका शव आलोट के रेलवे ट्रैक पर मिला।
दरअसल छात्रा रोज बड़ौद में पढ़ाई के लिए आती थी, जब वह वापस अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों ने विद्यालय से जानकारी ली। इस पर उन्हें पता लगा कि उक्त छात्रा पिछले दो रविवार से एक्स्ट्रा क्लास में नहीं आ रही है। परिजनों ने बड़ौद थाने में छात्रा की गुमशुदगी दर्ज कराई। छात्रा के चाचा ने सोमवार को बड़ौद पुलिस के समक्ष शंका जाहिर करते हुए बताया कि बड़ौद में ही एक कोचिंग सेंटर का संचालन करने वाले युवक जो कि पहले से विवाहित है वह उक्त छात्रा को अगवा करके ले गया है। जब पुलिस उक्त कोचिंग संचालक के घर पहुंची तो वह नहीं मिला। पुलिस कोचिंग क्लास संचालक और छात्रा की तलाश कर रही है।
रेलवे पुलिस ने मर्ग कायम किया
छात्रा के गुम होने पर पुलिस को सूचना देने के बाद भी परिजन अपने-अपने स्तर से छात्रा की तलाश कर रहे थे। छात्रा के पिता बंशीलाल (50) भी अपनी बेटी की तलाश में रविवार को घर से निकले थे। सोमवार को बंशीलाल का शव आलोट जिला रतलाम के रेलवे ट्रैरक पर पड़ा हुआ मिला। रेलवे पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो