script

अभी-अभी : जीरो पाइंट ब्रिज के पास महिला के गले से चेन खींची

locationउज्जैनPublished: Dec 10, 2019 10:43:58 pm

 
इंदौर की रहने वाली महिला अपने मायके आई थी, हनुमान मंदिर के दर्शन करने जाते वक्त बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

ujjain hindi news,ujjain crime nesws,madhavnagar police,chain Snecing,

इंदौर की रहने वाली महिला अपने मायके आई थी, हनुमान मंदिर के दर्शन करने जाते वक्त बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

 

उज्जैन। इंदौर से अपने मायके आई एक महिला के गले में बाइक सवार बदमाश चेन खींचकर भाग गए। माधवनगर पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार शाम ७.१५ बजे की है। फ्रीगंज में अपने मायके आई इंदौर के विद्यानगर निवासी नूतन पति मुकेश राय अपनी चाची के साथ हनुमान मंदिर के दर्शन करने जा रही थी। जब वह एरन अस्पताल के थोड़ा आगे पहुंची तो बाइक सवार बदमाश आए और उनके गले से सोने की चेन खींचकर भाग गए। घटना के वक्त उनकी चाची थोड़ा आगे चल रही थी। नूतन को थोड़ी देर कुछ समझ नहीं और शोर मचाया तब तक बदमाश गायब हो चुके थे। बाद में माधवनगर थाना पहुंकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस के मुताबिक बदमाश करीब १५ ग्राम वजनी सोने की चेन ले गए हैं।


घर में घुसकर महिला व युवक को चाकू मारे
उज्जैन। शहर में दो अलग-अलग जगह हुए विवाद में चाकू मारने से एक महिला और एक युवक को चोंट आई है। पंवासा निवासी अनिता पति पिंटू जैन पर यहीं के अंकित पिता इश्वर यादव ने चाकू से हमला कर घायल किया।
चिमनगंजमंडी पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब पीकर घर में घुस गया और मारपीट करते हुए नुकीली वस्तु से हाथ पर मारा, जिससे चोंट आई। ऐसे ही समूह के रुपए मांगने के विवाद में श्रीकृष्ण कॉलोनी निवासी निर्मल पिता सत्यनारायण पर यहीं के विनय पिता रज्जू पहलवान निवासी ढोली गली नामदारपुरा व संदीप पिता रज्जू ने घर में घुसकर चाकू से हमला कर मारपीट की। जीवाजीगंज पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। एक अन्य घटना में वेदनगर में रेंप तोडऩे के विवाद में माधवी पति ललित खत्री के साथ रमेश, राजीव पिता रामचंद्र दुबे ने गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। नानाखेड़ा पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

सिंहस्थ में चार बाइक चुराने वाले चोर को एक वर्ष की कैद
उज्जैन. सिंहस्थ के दौरान चार मोटरसाइकिल चुराने वाले चोर रवि पिता नारायण चौहान, निवासी नरसिंह घाट कॉलोनी को कोर्ट ने एक वर्ष की कठोर कैद तथा ५०० रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।
अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी मुकेश कुमार कुन्हारे ने बताया कि २६ जुलाई २०१६ को महाकाल पुलिस ने तेज रफ्तार वाहन चलाने के दौरान आरोपी रवि पिता नारायण सिंह को पकड़ा था। जब उससे बाइक के दस्तावेज मंागे तो वह नहीं दिखा पाया। इस पर जब पूछताछ की तो उसने मंगलनाथ क्षेत्र से बाइक चोरी करना बताया। इसके बाद उससे चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में पूछा तो उसने सिंहस्थ के दौरान सिंहस्थ क्षेत्र से चार मोटरसाइकिल चुराना बताया। चोर ने यह मोटरसाइिकल संस्कृत कॉलेज के पीछे चारधाम मंदिर के पास छुपाई थी। पुलिस ने बाइक जब्त करते हुए न्यायालय में चालान पेश किया। इस पर कोर्ट ने सुनवाई के दौरान अभियोजन के तर्कों से सहमत होकर आरोपी को सजा सुनाई।

ट्रेंडिंग वीडियो