scriptशाहरूख का बर्थडे मनाने उनके घर पहुंचे सलमान, देखें खास तस्वीरें | Bhai Bhai! Stud Salman gives Shah Rukh a birthday hug! | Patrika News

शाहरूख का बर्थडे मनाने उनके घर पहुंचे सलमान, देखें खास तस्वीरें

Published: Nov 03, 2015 11:17:00 am

Submitted by:

Nidhi Sharma

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान के 50वां बर्थडे पर सलमान खान उनके घर जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान के 50वां बर्थडे पर सलमान खान उनके घर जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। किंग और दबंग की इस मुलाकात की तस्वीरें शाहरूख खान ने खुद सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की।



शाहरूख खान ने लिखा, ‘मेरे जन्मदिन पर भाई मुझे सुल्तान के मुव्स सिखा रहे हैं।’ इस तस्वीरे में दोनों रेसलर की तरह एक दूसरे से भिड़े हुए दिख रहे हैं।



साथ ही एक और तस्वीर भी पोस्ट की और शाहरूख ने लिखा, ‘प्रेम रतन धन पायो’ बता दें कि इससे पहले दिन में ही सलमान अपने दोस्त को बर्थडे विश कर चुके थे।



फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के प्रमोशन में व्यस्त सलमान खान ने मीडिया से कहा, ”मैं उन्हें ऑल द बेस्ट कहना चाहता हूं। मैं उन्हें बेस्ट लाइफ, बेस्ट हेल्थ, पारिवारिक सफलता, सबसे अद्भुत जीवन, पूरे परिवार के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।




उनके बच्चों से कहना चाहता हूं कि वो शाहरुख का नाम और भी आगे बढ़ाएं। सलमान के मैसेज पर ‘किंग खान’ ने बेहद ही क्यूट और शानदार रिप्लाई किया है। फैंस और मीडिया से बात करते हुए शाहरुख ने कहा, ‘मैं सलमान खान को बहुत प्यार करता हूं। वह ऐसे सितारे हैं जिनपर लड़कियां मरती हैं।




बता दें कि 2008 कभी किसी अभिनेत्री की वजह से आपस में लड़ने वाले शाहरूख खान और सलमान खान की दूरिया अब कम होती दिख रही हैं। शाहरूख दबंग खान की बहन अर्पित की शादी पर शरीक होने पहुंचे थे।

 Salman khan

अब ये दोनों एक दूसरे की फिल्मों का प्रचार प्रसार भी सोशल मीडिया पर करने लगे हैं। शाहरुख के इस जवाब से दोनों की दोस्ती और अधिक मजबूत होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो