scriptघर से निकले युवक की गर्दन कटी लाश खेत में मिली | Killing of youth by throat | Patrika News

घर से निकले युवक की गर्दन कटी लाश खेत में मिली

locationउज्जैनPublished: May 21, 2019 12:27:42 am

Submitted by:

anil mukati

गला रेतकर युवक की हत्या

patrika

murder,killing,crime,youth,throat,

सदावल रोड पर हुई वारदात, पुलिस लगी जांच में
उज्जैन. सदावल बायपास के पास स्थित खेत पर सोमवार सुबह एक युवक का गर्दन कटा शव मिला है। सुबह मार्ग से गुजर रहे लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस जांच में मोबाइल फोन के आधार पर युवक की शिनाख्त हुई और परिजन को बुलाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अंधे कत्ल की जांच शुरू की है।
पुलिस के अनुसार मूलत इंदौर निवासी वीरेंद्र (25) पिता बाबूलाल अपने मामा के साथ ग्राम दंगवाड़ा में रहता है। वह ढोली है। सोमवार सुबह सदावल रोड स्थित गोकुल सिंह के खेत में पशुआें के लिए बनी ठेल में लोगों ने युवक के शव को देखा। इसके बाद सीएसपी हंसराज सिंह, एफएसएल सहित थाने की टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची। शिनाख्त के बाद युवक के मामा व अन्य परिजन भी मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि वीरेंद्र रविवार शाम अपने दोस्तों के साथ बाहर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। वह किसके साथ गया। परिजन इसकी भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाए। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि वीरेंद्र की गला रेत कर हत्या की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति ज्यादा स्पष्ट होगी। इधर, मोबाइल के आधार पर ही पुलिस जांच कर रही है।
पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत

सड़क किनारे लगे एक पोल से सोमवार को बाइक टकरा गई। इस टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार गुलाना-सलसलाई रोड़ पर ग्राम पंपापुर डेरे के पास सड़क किनारे लगे पोल से बाइक सवार दरियाव सिंह पिता छगनसिंह खमुखेड़ी तराना जिला उज्जैन की बाइक टकरा गई। टक्कर के बाद दरियावसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर सलसलाई थाने से डॉयल-100 लेकर पायलट जगदीश सोनी और आरक्षक सुरेश दांगी मौके पर पहुंचे। यहां से घायल दरियावसिंह को वाहन में लेकर सीधे सारंगपुर अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो