scriptकिशनपुरा के राहुल को बदमाश ने जबर्दस्ती पिलाया था जहर… परिजन ने ये दिखाए सबूत | Kishanpura's Rahul was overwhelmed by the mischief poisoned ... kinpur | Patrika News

किशनपुरा के राहुल को बदमाश ने जबर्दस्ती पिलाया था जहर… परिजन ने ये दिखाए सबूत

locationउज्जैनPublished: Apr 17, 2018 01:07:28 am

Submitted by:

Lalit Saxena

मामला बदमाश की धमकी के बाद छात्र की मौत का परिजनों ने एसपी को दिया ज्ञापन

patrika

मामला बदमाश की धमकी के बाद छात्र की मौत का परिजनों ने एसपी को दिया ज्ञापन

उज्जैन. पिछले दिनों किशनपुरा में रहने वाले बीकॉम के छात्र राहुल ने क्षेत्र के रहने वाले बदमाश बब्बी मराठा की प्रताडऩा से तंग आकर जहर पीकर आत्महत्या कर ली, अब परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंच कर खुलासा किया कि राहुल को बदमाश ने घर में ही जबरदस्ती जहर पिलाया है, जिसके सबूत भी परिजनों ने पुलिस को सौंपे हैं। राहुल के पिता प्रभुलाल बैंडवाल ने एसपी सचिन अतुलकर को बताया बदमाश बब्बी मराठा उनके पुत्र राहुल को कई दिनों से परेशान कर रहा था। ८ अपै्रल की रात को वे इन्दौर गए थे इसी दौरान घर पर १७ वर्षीय बेटी और पुत्र राहुल अकेला था। यहां बब्बी ने घर पहुंचकर राहुल को जहर पिला दिया। इसी बीच झूमाझटकी में जहर दरवाजे पर भी गिरा था। वहीं परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किए हैं। परिजनों ने मीडिया को बताया कि बेटे की मौत को सप्ताह भर हो गया परंतु अब तक माधवनगर पुलिस ने बदमाश के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया है। इस पर एसपी सचिन अतुलकर ने निष्पक्ष जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। सोमवार सुबह समाज के सैकड़ों लोगों ने पहुंचकर एसपी को ज्ञापन सौंपा और बदमाश पर कार्रवाई करने की मांग की है। परिजनों ने एसपी को बताया कि बदमाश इन्दौर रोड क्षेत्र के खेतों में छिप कर रह रहा है। बदमाश ने सेठी नगर क्षेत्र के एक दर्जन संभ्रात परिवार के नवयुवकों को झांसे में ले रखा है।
बदमाश को थाने बुलाने का पत्र भेजा:
इधर जानकारी में सामने आया कि माधवनगर थाना पुलिस ने क्षेत्र के कुख्यात और आधा दर्जन प्रकरण दर्ज वाले बदमाश को माधवनगर थाना से एक पत्र भेजा है, जिसमें उसे थाने में उपस्थित होने को कहा था, बावजूद आरोपी फरार है, जो पुलिस थाने नहीं पहुंचा। इसके बाद भी पुलिस आरोपी की धरपकड़ नहीं कर रही है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो