scriptपुलिया के 40 फीट नीचे गिरा कंटनेर, 1 गंभीर, 3 घायल | Kuntner fell 40 feet of culvert, 1 serious, 3 injured | Patrika News

पुलिया के 40 फीट नीचे गिरा कंटनेर, 1 गंभीर, 3 घायल

locationउज्जैनPublished: Feb 27, 2020 05:27:15 pm

Submitted by:

rajesh jarwal

हादसे के कारण रूई से भरा कंटेनर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया

Kuntner fell 40 feet of culvert, 1 serious, 3 injured

हादसे के कारण रूई से भरा कंटेनर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया

पुलिया के 40 फीट नीचे गिरा कंटनेर, 1 गंभीर, 3 घायल
हादसे के कारण रूई से भरा कंटेनर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया
शाजापुर. शहर के समीप से निकले बायपास पर बुधवार देर शाम एक कंटेनर असंतुलित होकर नीचे आ गिरा। इस हादसे में जहां कंटेनर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं इसमें सवार तीन लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां से एक की हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रैफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार गुजरात के वापी से उत्तरप्रदेश के गौरखपुर रुई (कपास) लेकर जा रहा एक कंटेनर जा रहा था। शाम करीब 6 बजे जब उक्त ट्रक शाजापुर बायपास से गुजरते समय करेड़ी नाका की पुलिया से गुजर रहा था तभी इसका चालक वाहन से संतुलन खो बैठा और ट्रक बायपास की पुलिया से सीधे नीचे आ गिरा। इस हादसे में ट्रक में सवार रामचंद्र, अजीत नारायण पिता सुमन नारायण व अनुज पिता रामशंकर अहिरवार तीनों निवासी आरैया (उप्र) घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर डायल-100 पहुंचे। जो यहां से तीनों घायलों को लेकर जिला अस्पताल आ गई। जिला अस्पताल में घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। इसमें से रामचंद्र की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे इंदौर रैफर कर दिया गया। हादसे के कारण कंटेनर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जाता है कि करीब 30-40 फीट की ऊंचाई से कंटेनर के नीचे गिरने से उसके अंदर रखी रुई की गठानें भी बिखर गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। मामले को पुलिस ने जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो