scriptजिस ग्रुप में जुड़ीं थीं महिलाएं, उसमें बैंक मैनेजर ने सेंड कर दी अश्लील पोस्ट | lead bank manger send to group in port post. | Patrika News

जिस ग्रुप में जुड़ीं थीं महिलाएं, उसमें बैंक मैनेजर ने सेंड कर दी अश्लील पोस्ट

locationउज्जैनPublished: May 23, 2018 09:05:17 pm

Submitted by:

Gopal Bajpai

उज्जैन के एलडीएम ने जिला पंचायत के ऑफिशियल ग्रुप में डाली अश्लील पोस्ट, निलंबन की मांग

Ujjain,whatsapp group,porn video,Lead Bank Manager,

उज्जैन के एलडीएम ने जिला पंचायत के ऑफिशियल ग्रुप में डाली अश्लील पोस्ट, निलंबन की मांग

उज्जैन। जिला पंचायत के ऑफिशियली वाट्सग्रुप में एलडीएम (लीड बैंक मैनेजर) अजय तंवर के मोबाइल से अश्लील क्लिप व वीडियो डालने का मामला सामने आया है। जिला पंचायत में आरडी उज्जैन नाम से बने इस ग्रुप में कलेक्टर, सीइओ सहित जिला पंचायत कर्मचारी व महिलाएं जुड़ी हुई हैं। एलडीएम के मोबाइल से ग्रुप में एक के बाद एक चार क्लिपिंग डाली गई। अचानक अश्लील सामग्री डलने से हड़कंप मच गया। ताबड़तोड़ में इन्हें डिलीट किया गया। हालांकि एलडीएम तंवर की ओर से तत्काल ग्रुुप पर लिखा गया कि उनका मोबाइल भांजे के पास था उसकी वजह से इस तरह की पोस्ट डल गई। मामले में कलेक्टर मनीषसिंह से भी शिकायत की गई है। जिला पंचायत कर्मचारी बता रहे हैं कि बैंक के वरिष्ठ अधिकारी के मोबाइल में इस तरह की अश्लील सामग्री होना चिंताजनक बात है। वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष महेश परमार ने कहा कि अफसरों में अब नैतिकता नहीं बची है। एलडीएम जैसे अधिकारी के मोबाइल में इस तरह की सामग्री होना उनके आचरण को दिखाता है। कलेक्टर को ऐसे अधिकारी को तुरंत निलंबित कर सख्त कार्रवाई करना चाहिए। इस संबंध में जब एलडीएम तंवर से संपर्क करने की कोशिश की गई तो मोबाइल बंद मिला।

२५ लाख के गबन में फंसे झारड़ा सरपंच-सचिव को बचाने के लिए विधायक ने लिखा पत्र

उज्जैन। महिदपुर तहसील की झारड़ा ग्राम पंचायत में २५ लाख रुपए की धांधली में फंसे सचिव जगदीश राठौर व सरपंच हरकुंवर चौहान को बचाने के लिए अब क्षेत्रीय विधायक बहादुरसिंह चौहान आगे आए हैं। उन्होंने पंचायती राज संचालनालय को पत्र लिखकर कहा कि महिदपुर जनपद के अधिकारी-कर्मचारियों ने मिलकर सरपंच-सचिव को फंसाया है। मामले में निष्पक्ष जांच की जाए। पंचायती राज संचालनालय की ओर से दोबारा से जांच शुरू करने के आदेश दिए हैं।

झारड़ा ग्राम पंचायत के पंचों ने ही क्षेत्र में निर्माण कार्य में हुए बड़े पैमाने पर हुए धांधली की शिकायत संभागायुक्त व जिला पंचायत सीइओ संदीप राजप्पा से की थी। संभागायुक्त के आदेश पर जांच समिति बैठी थी और इसकी रिपोर्ट में करीब २५ लाख रुपए के गबन होना पाया गया था। इस पर सचिव जगदीश राठौर को निलंबित कर दिया गया था। वहीं महिदपुर जनपद अध्यक्ष ने दोनों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी लिखाने का पत्र दे दिया। इस बीच विधायक चौहान ने पत्र लिखकर दोबारा से जांच की मांग की। इस पर पंचायती राज संचालनालय की ओर से फिर से जांच बैठाते हुए संयुक्त संचालक इंदरसिंह ठाकुर को जांच अधिकारी बनाया गया है।


सीइओ ने कहा राशि जमा करो नहीं तो कार्रवाई

इधर, मंगलवार को जिला पंचायत सीइओ संदीप राजप्पा के कार्यालय में इस प्रकरण मे सुनवाई हुई। जहां पर निलंबित सचिव जगदीश राठौर को गबन की राशि जमा करने के निर्देश दिए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो