scriptट्रेन पकडऩे के चक्कर में गंवा दी जान | Lost life of the train get hit | Patrika News

ट्रेन पकडऩे के चक्कर में गंवा दी जान

locationउज्जैनPublished: Apr 27, 2019 12:46:38 am

Submitted by:

anil mukati

पुणे इंदौर ट्रेन में चढऩे के दौरान युवक का पैर फिसला, सिर पर चोट लगने से मौत

patrika

rpf,train,Run,GRP,Ujjain Railway Station,Platform Number One,lost life,

उज्जैन. उज्जैन रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते और उतरते समय जल्दबाजी दो लोगों को भारी पड़ गई। इसमें एक अप-डाउनर की मौत हो गई। घटना पुणे-इंदौर ट्रेन में चढ़ते समय हुई। जीआरपी ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी घटना शांति एक्सप्रेस में हुई। उतरने की जल्दबाजी में ट्रेन रुकने का इंतजार नहीं किया और गिर गए। इसमें युवक के पैर में गंभीर चोट आई। वह माधव नगर अस्पताल में भर्ती है।
जीआरपी के अनुसार बागडि़या टावर निवासी कैलाश (50) पिता गोपाल सोमानी इंदौर अपडाउन करता था। वह शुक्रवार सुबह 6.45 बजे प्लेटफार्म क्रमांक एक पर पुणे-इंदौर से इंदौर जाने के लिए ट्रेन में चढ़ रहा था। इसी दौरान ट्रेन चल पड़ी और उसका संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगडऩे से वह नीचे गिर गया। लोगों ने चेन खीचकर ट्रेन को रोका। जीआरपी भी मौके पर पहुंची, लेकिन कैलाश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। प्रारंभिक रूप से सामने आया है कि सिर में चोट लगने से मौत हुई। हादसे की सूचना तत्काल परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों का कहना है कि कैलाश एक निजी कंपनी के लिए डाक का काम करते थे। सालों से उक्त ट्रेन से ही सालों से इंदौर जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार चलती ट्रेन चढऩ़ के चलते हादसा हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया।
उतरते समय हो गए घायल
कार्तिक चौक निवासी राजकुमार पिता चंद्रभान व्यास अपने मित्र के साथ गांधीनगर से शांति एक्सप्रेस से उज्जैन आ रहे थे। ट्रेन उज्जैन पहुंची तो धीमी रफ्तार ट्रेन से उतरने के चक्कर में राजकुमार गिर पड़े। इनके पैर में गंभीर चोट आई है। घायल को जीआरपी ने उपचार के लिए माधव अस्तपाल में भर्ती करवाया। इधर, अप-डाउनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण मेहंदल ने सभी साथी से चलती ट्रेन में नहीं चढऩे की अपील की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो