script

युवती से प्रेम करता था इसलिए घर से उठा लाया

locationउज्जैनPublished: Apr 01, 2018 12:44:59 am

Submitted by:

Lalit Saxena

नीलगंगा थाना क्षेत्र के गांव गोंदिया के एक घर से युवती को जबरदस्ती उठाकर ले जाने वाले मुख्य आरोपी संजय को नीलगंगा पुलिस ने शनिवार दोपहर इंदौर रोड से धरदबोचा।

patrika

Love,ujjain news,maiden,picked up,Nilganga Police Station,

उज्जैन. नीलगंगा थाना क्षेत्र के गांव गोंदिया के एक घर से युवती को जबरदस्ती उठाकर ले जाने वाले मुख्य आरोपी संजय को नीलगंगा पुलिस ने शनिवार दोपहर इंदौर रोड से धरदबोचा। युवक टवेरा में बैठा कर युवती को इंदौर भगाकर ले जा रहा था, जबकि उसके दो साथियों को पुलिस ने शुक्रवार रात को ही पकड़ लिया। नीलगंगा एसआई पोपसिंह ने बताया आरोपी पीडि़ता से जबरदस्ती शादी करना चाहता था, जिसके चलते शुक्रवार रात को ९ बजे संजय अपने साथी अखिलेश व दुलीचंद के साथ टवेरा से पहुंचा और घर में घुसकर युवती की भाभी के सामने अपहरण कर टवेरा में बैठा कर ले भागा था। भाभी की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का प्रकरण दर्ज कर रात को ही संजय के साथी दुलीचंद व अखिलेश गोंदिया गांव से गिरफ्तार कर लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही थी। वहीं शनिवार दोपहर नानाखेड़ा महामृत्युंजय द्वार के पास से टवेरा में सवार युवक को पकड़ लिया। उसके पास से टवेरा में बैठी युवती भी मिली है। एसआई पोपसिंह ने बताया कि युवती सुरक्षित है, जिसके बयान लिए गए हैं। संजय ने पूछताछ में बताया कि वह युवती से प्रेम करता है और उससे शादी करना चाहता है। युवती भी उससे प्रेम करती है। एसआई पोपसिंह ने बताया कि रविवार को संजय को कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड मांगा जाएगा। युवती के बयान लिए जा रहे हैं।
मजदूर महिला के साथ साथी ने किया दुष्कर्म
उज्जैन. एक मजदूर नवविवाहिता को उसके मजदूर साथी अच्छा काम दिलाने के नाम पर खरगोन ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता की शिकायत पर भैरवगढ़ थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ दुुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है। टीआई बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि रतलाम जिले की रहने वाली २० वर्षीय युवती का विवाह २४ मार्च को ही हुआ था। वह मजदूरी करने वापस भैरवगढ़ स्थित मिट्टी खदान पर काम करने आयी थी। यहां साथ में काम करने वाले राकेश पिता दरयावसिंह व अजय पिता मांगीलाल महिला को अच्छा काम दिलाने के नाम पर बरगला कर खरगोन ले गए। जहां राकेश ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने इसकी शिकायत शुक्रवार रात को भैरवगढ़ थाना पहुंच कर की, जहां आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। टीआई ने बताया कि दोनों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा है।

ट्रेंडिंग वीडियो