bjp meeting Live: सीएम बोले- तेज प्रकाश के लिए लालटेन पर चढ़ी धूल साफ करना जरूरी

भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ, जानिए क्या क्या हुआ कार्यक्रम में...।

By: Manish Gite

Published: 12 Feb 2021, 01:54 PM IST

उज्जैन। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भाजपा पार्टी दीपक है और हम कार्यकर्ता लालटेन के कांच। कांच पर कभी कभी धूल चढ़ जाती है। जिसे साफ करना जरूरी है ताकि प्रकाश अच्छे से फेल सके।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को सुबह उज्जैन में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। वे भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने आए थे। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण वर्ग सभी के लिए जरूरी है।

 

Live Update

12.15 PM
प्रदेश के भाजपा विधायक, सरकार के मंत्री सहित संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

12.00 PM
12 बजे शुरू हुआ भाजपा का दो दिनी प्रशिक्षण वर्ग।

11.45 AM
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं पंकजा मुंडे ने दीप प्रज्वलित कर वर्ग का शुभारंभ किया।

11.30 PM
शिविर का उद्घाटन सुबह निर्धारित समय 11 बजे होना था, लेकिन मुख्यमंत्री चौहान का हेलीकाप्टर कुछ समय देरी से उज्जैन पहुंचा। हेलीपेड पर उनका स्वागत सांसद फिरोजिया, नगर अध्यक्ष आदि नेताओं ने किया।

 

गृहमंत्री बोले-
बदली हुई टेक्नालाजी में जरूरी है प्रशिक्षण

इधर, प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने आए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने भी मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बदली हुई टेक्नालाजी में, बदले हुए परिवेश में प्रशिक्षण वर्ग जरूरी है। समरसता लेकर हम समाज में कैसे जाएं, समाज के लिए कैसे काम करें। इसका प्रशिक्षण सभी के लिए होता है।

 

सिंधिया बोले-
जनता और विधायकों से होगा जुड़ाव

भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग के बारे में पूछने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जनता की जो अभिलाषा है उस पर पूरी तरह खरे उतरे यही मंशा है। लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सिंधिया के भाषण की तारीफ पर बोले- मेरी मंशा है बीजेपी के कार्यकर्ता की तरह काम करने की मुझे प्रधानमंत्री का आशीर्वाद मिला मेरा सौभाग्य है। हम जनता से और विधायकों से जुड़ाव रखे, इसलिए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस वर्ग का आयोजन किया है। हम सबको प्रेरणा मिलेगी और हम सब इसका लाभ ले सकेंगे।

BJP Jyotiraditya Scindia
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned