scriptआतंकियों के निशाने पर महाकाल, उज्जैन के महामंडलेश्वर का बड़ा खुलासा | MAHAMANDALESHWAR ATULESH SARASWATI Ujjain Mahamandaleshwar Ujjain Mahamandaleshwar praised ATS | Patrika News
उज्जैन

आतंकियों के निशाने पर महाकाल, उज्जैन के महामंडलेश्वर का बड़ा खुलासा

MAHAMANDALESHWAR ATULESH SARASWATI उज्जैन के महामंडलेश्वर अतुलेश सरस्वती ने आतंकियों की धरपकड़ के बाद बड़ा खुलासा किया है।

उज्जैनJul 06, 2024 / 07:40 pm

deepak deewan

MAHAMANDALESHWAR ATULESH SARASWATI

MAHAMANDALESHWAR ATULESH SARASWATI

MAHAMANDALESHWAR ATULESH SARASWATI एमपी के खंडवा में इंडियन मुजाहिदीन का एक आतंकी पकड़ा गया है। एटीएस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए इस प्रतिबंधित संगठन के आतंकी को पकड़ा था। खंडवा पहले भी सिमी आतंकियों का गढ़ रह चुका है। उज्जैन के महामंडलेश्वर अतुलेश सरस्वती ने आतंकियों की धरपकड़ के बाद बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि एमपी में कई अन्य जगहों पर भी आतंकी छुपे हैं, एमपी पुलिस और एटीएस को उनपर कार्रवाई करनी चाहिए।
खास बात यह है कि महामंडलेश्वर अतुलेश सरस्वती ने महाकाल नगरी उज्जैन में आतंकियों के होने की बात कही है। उन्होंने साफतौर पर कहा कि यहां आतंकी छुपे हैं। गौरतलब है कि उज्जैन के महाकाल मंदिर के आतंकियों पर निशाने पर रहने पहले भी इनपुट मिलते रहे हैं।
यह भी पढ़ें : पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, कार-हेलीकॉप्टऱ नहीं अब चलेंगे पैदल, सबसे पहले जाएंगे ओरछा

महामंडलेश्वर अतुलेश सरस्वती का कहना है कि आतंकी संगठन एमपी में अशांति पैदा करने की कोशिश में लगे रहते हैं। खंडवा के अलावा एमपी के इंदौर, बुरहानपुर, उज्जैन और शाजापुर में भी आतंकी हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि एटीएस इन आतंकियों को पकड़कर उनके नापाक इरादों पर पानी फेर देगा। महामंडलेश्वर अतुलेश सरस्वती ने खंडवा में कार्रवाई के लिए एटीएस के साथ सीएम डॉ. मोहन यादव को भी बधाई दी।
महामंडलेश्वर ने बताया कि उज्जैन में एएसपी रहे मनीष खत्री यहां इंडियन मुजाहिदीन और सिमी के आतंकियों को पकड़ चुके हैं। वे बम बनाने की ट्रेनिंग ले रहे थे। तब बड़ी मात्रा में विस्फोटक भी बरामद हुए थे। कुछ दिनों पहले भी पीएफआई के आतंकियों की साजिश सामने आई थी। उज्जैन के ग्रामीण इलाकों में अभी भी कई आतंकी छुपे हुए हैं।

Hindi News/ Ujjain / आतंकियों के निशाने पर महाकाल, उज्जैन के महामंडलेश्वर का बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो