scriptयुवक अश्लील फोटो भेजकर युवती से कर रहा था यह डिमांड | man was doing this demand by sending a pornographic photo to girl. | Patrika News

युवक अश्लील फोटो भेजकर युवती से कर रहा था यह डिमांड

locationउज्जैनPublished: Nov 18, 2019 08:33:02 pm

मंदसौर की युवती की शिकायत पर खाचरौद के ग्राम संदला के युवक को पकड़ा, मोबाइल व सिम भी जब्त की

cyber crime,cyber police station,ujjain crime nesws,facebook crime,

मंदसौर की युवती की शिकायत पर खाचरौद के ग्राम संदला के युवक को पकड़ा, मोबाइल व सिम भी जब्त की

उज्जैन. फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद एक युवक द्वारा युवती को मिलने के लिए बुलाया। जब युवती ने मिलने से मना किया तो युवक ने उसके आपत्तिजनक फोटो को भेजकर उसे मिलने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। परेशान युवती ने इसकी शिकायत की तो साइबर सेल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।
साइबर सेल एसपी जितेंद्रसिंह ने बताया कि मंदसौर निवासी एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक युवक उसके फेसबुक मैसेंजर पर आपत्तिजनक फोटो डाल रहा है और उससे मिलने के लिए कह रहा है। वहीं नहीं मिलने पर इसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए फेसबुक आइडी के आधार पर जांच की तो युवक खाचरौद तहसील के ग्राम संदला का शिवराज (२५) पिता ऋतुराजसिंह सिसौदिया निकला। जब उससे पूछताछ हुई तो उसने बताया कि युवती से दो वर्ष पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों फेसबुक मैसेंजर पर बात करने लगे। वहीं वीडिया कॉलिंग से भी बात की। एक दिन शिवराज ने युवती को मिलने के लिए कहा। युवती ने मना कर दिया। इस पर शिवराज ने वीडियो कॉलिंग पर आए फोटो का स्क्रीनशॉट निकाला और उसे आपत्तिजनक बनाकर युवती को भेजा। वहीं उससे कहा कि अगर वह नहीं मिलती है तो इसे वायरल कर देगा। इसके कारण युवती परेशान रहने लगी। उसने युवक से बात करना भी बंद कर दिया। बावजूद इसके युवक नहीं माना। उसने युवती को डराने के लिए पिता को भी मोहरा बनाना चाहा। युवक ने एक बार युवती के पिता के वाट्सएेप पर भी फोटो भेजे और उसका स्क्रीनशॉट लिया। वहीं फोटो को तुरंत डिलिट भी कर दिया। पिता को भेजे स्क्रीनशॉट के फोटो भी युवती को भेजकर मिलने का दबाव बनाया। इतना कुछ करने के बाद भी युवती बहादुर निकली। उसने युवक के आगे झूकना स्वीकार नहीं किया और साइबर सेल में शिकायत कर दी। सायबर सेल के जिम्मे मामला आते ही उसकी तलाश शुरू कर दी और वह पकडा़ गया। पुलिस ने उसका फोन और सिम को जब्त कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो