scriptतीन महीने बाद होने वाली थी शादी…और रूठ गई जिंदगी | Marriage was going to take place after three months and life was broke | Patrika News

तीन महीने बाद होने वाली थी शादी…और रूठ गई जिंदगी

locationउज्जैनPublished: Nov 19, 2019 09:13:37 pm

उज्जैन में भैरवगढ़ में विवाह समारोह में जाने के दौरान रात में हुए कार हादसे में एक युवक की मौत, दो घायल

accident,car accident,death,Death in Accident,ujjain crime nesws,Ujjain Police,bhukhi mata temple,

उज्जैन में भैरवगढ़ में विवाह समारोह में जाने के दौरान रात में हुए कार हादसे में एक युवक की मौत, दो घायल

 

उज्जैन. भूखी माता मंदिर रोड पर सोमवार देर रात ०१.३० बजे एक कार पलटने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई तथा दो युवक घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कार का संतुलन बिगडऩे से हादसा हुआ और कार करीब तीन पलटी खाकर खेत में जा पहुंची। कार के पलटने की आवाज सुनकर लोग एकत्र हुआ और सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। घटना में मरने वाले युवक की तीन महीने बाद शादी होने वाली थी।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि इमलीपुरा निवासी फिरोज पिता इकबाल , इंदौर गेट निवासी रवि पंडित और शास्त्रीनगर निवासी अजय वर्मा सोमवार रात भैरवगढ़ क्षेत्र में अपने किसी परिचित के यहां विवाह समारोह में जा रहे थे। वे कार से सिंहस्थ बायपास से होते हुए भूखी माता क्षेत्र से गुजर रहे थे। इसी दौरान उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया। और कार पलट गई। हादसे में फिरोज पिता इकबाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रवि और अजय बुरी तरह घायल हो गए। घटना के समय यहां से गुजर रही एक कार ने डायल १०० को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में से तीनों को निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। सुबह परिजनों को सूचना दी। परिजन फिरोज की मौत पर बिलखबिलख कर रो पड़े। जिला अस्पताल में ही सुबह मृतक फिरोज का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना में घायल रवि और अजय का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

फिरोज की तीन माह बाद होने वाली थी शादी
तीनों दोस्त एक ट्रेवल्स में गाड़ी चलाते हैं। इसलिए एक साथ कार से जा रहे थे। वहीं मृतक फिरोज के परिजनों का कहना है कि उसका इंदौर में रिश्ता तय हो गया था। तीन माह बाद उसकी शादी होने वाली थी। इससे पहले ही वह हादसे का शिकार हो गया। किसी को अंदेशा नहीं था कि ऐसे फिरोज दुनिया से चला जाएगा।

डंपर की टक्कर से युवक की मौत
हरिफाटक ब्रिज के समीप सोमवार रात डंपर की टक्कर से जानसापुरा निवासी मोहम्मद सलीम की मौत हो गई। मोहम्मद सलीम अपने दोस्त असलम के साथ बाइक पर जा रहा था तभी दुर्घटना हो गई। घटना में असलम घायल हो गया। नीलगंगा पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो