scriptब्रेकिंग न्यूज: दो दिन पहले ही शादी हुई, आज बहन की डोली भी उठना थी, इससे पहले आ गई मौत | Married two days ago, today sister's doli was also toraised, before it | Patrika News

ब्रेकिंग न्यूज: दो दिन पहले ही शादी हुई, आज बहन की डोली भी उठना थी, इससे पहले आ गई मौत

locationउज्जैनPublished: Nov 21, 2019 06:41:27 pm

इंदौर फोरलेन पर तपोभूमि के पास बस की टक्कर से दो युवकों की मौत दोनों पटवारी की परीक्षा देकर लौट रहे थे।

bus accident,marrige,road accident. Accident.,patwari,ujjain crime news,Indore Road,tapobhumi ujjain,

इंदौर फोरलेन पर तपोभूमि के पास बस की टक्कर से दो युवकों की मौत दोनों पटवारी की परीक्षा देकर लौट रहे थे।

उज्जैन. इंदौर फोरलेन पर तपोभूमि के पास गुरुवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। पटवारी की विभागीय परीक्षा देकर बाइक से आ रहे दो दोस्तों को पीछे से बस ने टक्कर मार दी। इससे एक युवक घटनास्थल पर तो दूसरे की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मरने वाले एक युवक की मंगलवार को ही शादी हुई थी। वहीं गुरुवार को उसकी बहन की बरात आने वाली थी। इससे पहले ही उसकी मौत आ गई। दोनों युवकों की मौत से परिवार में मातम छा गया।
इंदौर फोरलेन पर तपोभूमि के पास बस की टक्कर से बडऩगर के ग्राम जहांगीपुर निवासी ऋतुराज व उसके दोस्त अमित मिश्रा की मौत हुई। एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि दोपहर ४ बजे के करीब दोनों दोस्त इंदौर रोड स्थित प्रशांति कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रहे थे। जब वे बाइक से तपोभूमि के आगे निकले तो पीछे से आ रही यात्री बस क्रमांक एमपी १३ पी ९१५५ के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना में ग्राम जहांगीरपुर निवासी ऋतुराज की मौके पर ही मौत हो गई। उसके दोस्त अमित मिश्रा को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना में मृत ऋतुराज की मंगलवार को ही शादी हुई थी। गुरुवार को उसकी बहन की शादी उज्जैन में ही थी। यहां इंदौर रोड स्थित एक होटल में बहन की बरात आने वाली थी। हादसे में ऋतुराज की मौत से पूरा परिवार में सदमे आ गया। विवाह समारोह की खुशियां मातम में छा गई। वहीं दूसरा अमित मिश्रा के बारे में बताया जा रहा है कि वह सेना से सेवानिृवत्त था और परीक्षा देने आया था। फिलहाल पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।
गुस्साए ग्रामीणों ने बस में की तोडफ़ोड़
सड़क हादसे के बाद आसपास के रहवासी एकत्र हो गए। इन्होंने एक युवक की मौत होने पर बस में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। हालांकि इस दौरान बस में सवार यात्री निकलकर बाहर आ गए थे। वहीं बस चालक भी भाग गया। सूचना पर पहुंची डायल १०० व पुलिस ने लोगों को हटाया और बस को जब्ती में लिया।
दोनों ट्रेनी पटवारी होने की सूचना
सड़क हादसे में मृत ऋतुराज व अमित मिश्रा के ट्रेनी पटवारी होने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर रोड स्थित प्रशांति कॉलेज में गुरुवार को विभागीय परीक्षा थी। लिहाजा दोनों यह परीक्षा देने गए थे और साथ में ही वापस लौट रहे थे। इसी दौरान वे हादसे के शिकार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो