scriptएमआइसी सदस्य तिवारी का विभाग बदला तो बजे ढोल | MIC member Tiwari's department changed, then drum | Patrika News

एमआइसी सदस्य तिवारी का विभाग बदला तो बजे ढोल

locationउज्जैनPublished: Jun 03, 2023 01:46:14 am

Submitted by:

Nitin chawada

नगर निगम के पीएचई विभाग का अनूठा विरोध, उधर तिवारी बोले- आर्थिक अनियमितताएं पकड़ी थीं इसलिए राहत मिली होगी

एमआइसी सदस्य तिवारी का विभाग बदला तो बजे ढोल

एमआइसी सदस्य तिवारी का विभाग बदला तो बजे ढोल

उज्जैन. मेयर इन काउंसिल सदस्य शिवेंद्र तिवारी का प्रभार पीएचई से बदलकर लोक निर्माण एवं उद्यान विभाग करने पर शुक्रवार को पीएचई में ढोल बजे। तिवारी के हटने पर कुछ कर्मचारियों ने कार्यालय परिसर में ढोल बजवाकर खुशियां मनाई। इस घटना के पीछे तिवारी आर्थिक अनियमितताएं पकडऩे और कर्मचारियों के बीच गुटबाजी को कारण बता रहे हैं।
निगम चुनाव के बाद पहली बार गठित एमआइसी में पार्षद तिवारी को जलकार्य एवं सीवरेज विभाग प्रभार दिया था। गुरुवार को महापौर मुकेश टटवाल ने मेयर इन काउंसिल का विस्तार कर तिवारी से पीएचई लेते हुए पीडब्ल्यूडी एवं उद्यान की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी। तिवारी के पीएचई से हटने के बाद शुक्रवार चामुंडामाता चौराह स्थित पीएचई कार्यालय में ढोल बजाए गए। बताया गया कि खुशी मनाते हुए कुछ कर्मचारियों ने ढोल बजाए। इनमें कुछ आउटसोर्स के कर्मचारी है वहीं कुछ ने पर्दे के पीछे रहकर यह कार्य करवाया। चर्चा थी कि कुछ कर्मचारी तिवारी से परेशान थे जिसके चलते ढोल बजवाए गए हैं। कार्यालय में ढोल बजाने का वीडियो भी वायरल हुआ है।
कर्मचारी मोहरे न बनें- एमआइसी सदस्य शिवेंद्र तिवारी ने कहा, मुझे घटना की जानकारी नहीं है। विभाग में कर्मचारियों के बीच गुटबाजी है। कई कर्मचारी लंबे समय से जिम्मेदारी नहीं निभा रहे थे वहीं आर्थिक अनियमितताएं भी की जा रही थीं। हमने 11 करोड़ का राजस्व प्राप्त करने के साथ 400 से ज्यादा अवैध नल कनेक्शन काटे, आर्थिक अनियमितता पकड़ीं। संभव है कि व्यवस्था में कसावट से और ड्यूटी पर आकर काम करने से जिन्हें परेशानी हो रही थी, उन्हें खुशी मिली हो और ढोल बजवाए हों। मैं बस यही कहना चाहूंगा कि कर्मचारी दूसरों के मोहरे न बनें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो