मंत्री सज्जनसिंह वर्मा के साथ प्राणघातक हमले का आरोपी भी..जानिए हकीकत

उज्जैन में मुस्लिम समाज के कन्या निकाह विवाह में शामिल होने आए थे मंत्री

 

उज्जैन. शहर आए प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा के साथ प्राणघातक हमले का एक आरोपी भी कार्यक्रम में शामिल हुआ। मंत्री वर्मा मुस्लिम समाज के निकाह कन्या विवाह में शामिल हुए थे उनके साथ मंच पर फहीम सिकंदर भी मौजूद रहा। इस फहीम पर साथियों के साथ आरटीआइ कार्यकर्ता पर प्राणघातक हमले करने का आरोप है। पुलिस ने घटना के बाद से इसे पकड़ा नहीं और अब जांच के नाम पर इसे छोड़ रखा है। फहीम के कार्यक्रम में शामिल होने पर समाज में दिनभर चर्चा रही ।
फहीम और उसके साथियों ने पिछले दिनों ही आरटीआई कार्यकर्ता डॉ शाहिद (४५) पिता फजलउद्दीन कुरैशी पर जानलेवा हमले किया था। जीवाजीगंज पुलिस ने धारा ३०७, २९४, ५०६ व आम्र्स एक्ट के तहत फहीम सिंकदर, मुइन, इकरार, लियाकत अली, लिकायत का लड़का, सकूर पहलवान हैला का लड़के पर प्ररकण दर्ज किया था। इसमें से तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इधर, जीवाजीगंज टीआई प्रमोदसिंह भदौरिया का कहना है कि फहीम पर प्रकरण दर्ज है। इसने थाने में आवेदन दिया कि वह घटना के समय मौजूद नहीं था। लिहाजा उसकी भूमिका की जांच की जा रही है। इसके उपरांत ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। हालांकि पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि एक महीने पहले हुए हमले में अब तक पुलिस आरोपियों के खिलाफ सिर्फ जांच ही कर रही है।
पंवासा में अहाते पर मारपीट, एक घायल
उज्जैन. पंवासा में देशी शराब की दुकान के पास अहाते में शनिवार रात को हुए विवाद में अहाता कर्मचारी और एक शराब पीने आए युवक के साथ जमकर मारपीट हुई। घटना में अहाता कर्मचारी घायल हुआ। चिमनगंजमंडी टीआई मनीष मिश्रा ने बताया कि शराब दुकान पर सत्या नामक युवक शराब पीने पहुंचा था। यहां अहाते में उसने कर्मचारी से पानी का पाउच मांगा तो उसने कहा पहले कांउटर से टोकन ले लो। इसी के बाद झगड़ा हो गया। मारपीट में अहाते के एक कर्मचारी शर्मा घायल हो गया। जिस जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

जितेंद्र सिंह चौहान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned