scriptसुरक्षित नहीं नाबालिग, लगातार सामने आ रही घटनाएं | minor child is not saif, continuous event emerging | Patrika News
उज्जैन

सुरक्षित नहीं नाबालिग, लगातार सामने आ रही घटनाएं

अलग-अलग थानों में चार प्रकरण, हर दिन सामने आ रही घटना

उज्जैनMay 23, 2019 / 08:43 pm

Lalit Saxena

patrika

gang rape,crime,minor,Incident,flirting,misdeeds,

उज्जैन. ग्रामीण थाना क्षेत्रों में भी अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और इसमें सबसे ज्यादा पीडि़त नाबालिग हो रहे हैं। प्रतिदिन दो से तीन घटना सामने आ रही है। इसमें पीडि़त नाबालिग हैं। वहीं मंगलवार को अलग-अलग थानों में चार प्रकरण दर्ज हुए। इसमें दुष्कर्म, भागने और छेड़खानी के प्रकरण शामिल हैं। एेसे में यह अपराध लोगों के लिए बड़ी चिंता बन गए हैं।

नाबालिगसे सामूहिक बलात्कार

माकड़ौन थाना क्षेत्र ग्राम कोठड़ी में एक १४ वर्षीय नाबालिग को जबरन कैद कर सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। सोमवार रात आरोपी नाबालिग को अपने साथ खंडहर में ले गया। यह बनी एक बाथरूम में उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसके दो साथियों ने भी नाबालिग से गलत काम किया। सुबह बालिका आरोपियों के चंगुल से छूटकर भाग गई और अपने परिजनों को घटना बताई। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। इसमें ग्राम में ही निवासी कमल सिंह पिता भादर सिंह, राहुल पिता हाकम सिंह, गोविंद पिता मोहन लाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

बीच सड़क पर रोका, अभद्रता

बिड़लाग्राम थाना क्षेत्र एक ब्लॉक निवासी एक १६ वर्षीय किशोरी को नजदीक में रहने वाला युवक लंबे समय से परेशान कर रहा है। वह उसका पीछा करता है और बातचीत करने का दबाव बनाता है। देर शाम जब किशोरी अपने घर आ रहा थी तो आरोपी आकाश पिता बाबूलाल ने बुरी नीयत से उसे रोका और बात नहीं करने पर अभद्रता कर दी।

बालिग होने से छह दिन पहले भगाया

ग्राम जगोटी निवासी एक नाबालिग को एक आरोपी शादी का झांसा देकर भगा ले गया। युवती छह दिन बाद ही बालिग (१८ वर्ष) होने वाली थी। इसी बीच मकान से गायब हो गई। परिजनों की सूचना पर शंका के आधार पर राघवी पुलिस ने आरोपी जगोटी निवासी कमल सिंह पिता नवल सिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

मकान से गायब बालक

खाचरौद थाना क्षेत्र स्थित मुबाबर गली से मंगलवार को एक सात वर्षीय बालक गायब हो गया। परिजन की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ बालक को बहला-फुसला कर ले जाने का प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो