scriptचमत्कार… गोली चली, लगी भी, लेकिन बच गई जान क्योंकि… | Miracle... the bullet was fired, it did hit, but the life was saved | Patrika News

चमत्कार… गोली चली, लगी भी, लेकिन बच गई जान क्योंकि…

locationउज्जैनPublished: Jan 20, 2022 11:03:43 pm

Submitted by:

rajesh jarwal

पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्घ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया

चमत्कार... गोली चली, लगी भी, लेकिन बच गई जान क्योंकि...

मोबाईल के कारण बची जान, पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्घ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया

शुजालपुर. सिटी क्षेत्र के मरेठीपुरा इलाके में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक पर बंदूक से गोली मार कर जानलेवा हमला किया गया। वहां तो शुक्र है कि बंदूक की गोली जेब में रखे मोबाईल पर लगी जिससे मोबाईल पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
यह घटना बुधवार-गुरूवार की दरमियानी रात को हुई। मामले की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी सिटी राजेश सिन्हा सहित अन्य अधिकारी सक्रिय हो गए। पुलिस को फरियादी देवेन्द्र मालवीय ने बताया कि बुधवार की रात लगभग 10 बजे वह अपने दोस्त दुर्गेशराव काले, शुभम शर्मा एवं कपिल काले के साथ पुराने मछली मार्केट मरेठीपुरा शुजालपुर सिटी में खडे होकर बातचीत कर रहे थे तभी काले रंग की बिना नंबर वाली एक्टीवा स्कूटर से वसीम खां पिता वहीद खां निवासी नुरपुरा, इकबाल व एक अन्य युवक आया और मेरे चचेरे भाई महेंद्र मालवीय का नाम लेकर गालियां देने लगा। जब वसीम को गाली देने से मना किया तो उसने कमर में फंसा हुआ देशी कट्टïा निकाला और जान से मारने की नियत से कनपटी पर अड़ा दिया। इसी दौरान साथ खड़े मित्रों ने बीच-बचाव किया तो वसीम ने कट्टïे से गोली चला दी जो कि जांग पर लगी। घटना के बाद जेब से मोबाईल निकाला तो देखा कि गोली मोबाईल के आर-पार हो गई थी और मोबाईल क्षतिग्रस्त हो गया था। साथ ही जांघ पर काला धब्बा बन गया था और हल्की सी चोंट को निशान हो गए। पुलिस ने इस सूचना पर आरोपी वसीम खां, इकबाल तथा एक अन्य 25 वर्षीय युवक के विरुद्घ धारा 307, 294, 427, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया। टीआई सिटी राजेश सिन्हा ने बताया कि प्रकरण के संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में शेष आरोपियों की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो