scriptबदमाशों ने चाकू दिखाकर लूटे चार लाख रुपए | Miscreants looted four lakh rupees by showing knives | Patrika News

बदमाशों ने चाकू दिखाकर लूटे चार लाख रुपए

locationउज्जैनPublished: Sep 03, 2019 01:01:38 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

बाइक से आए थे चार नकाबपोश अज्ञात बदमाश, पुलिस कर रही मामले की जांच

patrika

robbery,crime,police,knife,four lakhs,naughty,

उन्हेल. उन्हेल और उन्हेल स्टेशन के बीच जंगल में सोमवार अपराह्न 4.30 बजे के लगभग बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाश चाकू दिखाकर 30 नंबर बीड़ी के एजेंट से 4 लाख रुपए लेकर फरार हो गए और वाहन की चाबी भी ले गए। उन्हेल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उज्जैन की गणेश ट्रेडर्स कंपनी जो 30 नंबर बीड़ी की एजेंट है। सोमवार सुबह 9.30 बजे चौपहिया वाहन (एमपी 09 जेजे 5230) से चालक गोकुल पिता कचरूलाल मालवीय निवासी बिलोटीपुरा, मक्सी रोड सोमवारिया व सप्लायर एजेंट गोवर्धन पिता भागीरथ यादव निवासी नीलगंगा (उज्जैन) 30 नंबर बीड़ी के कार्टन लेकर आए थे। वाहन इंगोरिया, चिरोला, जहांगीरपुर आदि गांव में होता हुआ उन्हेल स्टेशन 4 बजे पहुंचा था। वहां बीड़ी सप्लाई करने के बाद यह वाहन उन्हेल की ओर आ रहा था तभी दो बाइक पर सवार करीब 4 अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने पिकअप वाहन को शाम 4.30 बजे के लगभग रोका और सप्लायर एजेंट गोवर्धन यादव को चाकू बताकर बैग लेकर फरार हो गए। बैग में 4 लाख रुपए रखे थे और वाहन की चाबी भी ले गए। जिसकी सूचना तत्काल डायल 100 पर बीड़ी सप्लायर एजेंट ने दी। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची मामले की जांच कर रही है। फरियादी गोवर्धन यादव और चालक को थाने में लाकर देहात पुलिस अधीक्षक अंतरसिंह कनेश, नागदा सीएसपी मनोज रत्नाकर घटना की जानकारी ले रहे हंै।
गोकुल ने 1 वर्ष पहले छोड़ी थी नौकरी
30 नंबर बीड़ी वाहन का वाहन चालक मनोज मीणा है, जो पिता की तबीयत खराब होने के अवकाश पर थे। उसके स्थान पर गोकुल मालवीय वाहन लेकर आया था। 1 वर्ष पूर्व गोकुल ने कंपनी से नौकरी छोड़ दी और मनोज की परेशानी को देखते हुए गोकुल वाहन चलाने आया था।
पुलिस को घटना पर शक
उन्हेल से उन्हेल स्टेशन मार्ग पर लूट की दिनदहाड़े घटना पहली बार हुई है, जबकि जिस स्थान पर घटना हुई है उससे कुछ ही दूरी पर किसानों के खेतों के साथ झोपड़ी बनी है। बीड़ी वाहन एजेंट और चालक के साथ मारपीट ना करना, मात्र चाकू के बल पर लाखों रुपए का बैग लूटना। वाहन चालक का बदलना इस तरह के बिंदु के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उज्जैन के गणेश ट्रेडर्स संचालक के पुत्र चेतन गुरनानी भी थाने पर पहुंच गए। घटना के मामले में वरिष्ठ अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।
घटना होते ही टीआइ बहाल हो गए
सीएसपी सचिन अतुलकर ने उन्हेल टीआइ विपिन बाथम को लापरवाही बरतने पर लाइन हाजिर कर दिया था। घटना होते ही टीआइ को बहाल करते हुए लूट के मामले की पड़ताल करने के निर्देश देहात पुलिस अधीक्षक अंतरसिंह कनेश ने टीआइ विपिन बाथम को दिए।
घटना के मामले में विवेचना की जा रही है। संपूर्ण जांच होने के बाद में मामला दर्ज किया जाएगा।
अंतरसिंह कनेश, देहात पुलिस अधीक्षक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो