बच्चों ने की ऐसी वारदात, सच जानकर चौंक जाएंगे आप...

बच्चों ने की ऐसी वारदात, सच जानकर चौंक जाएंगे आप...

Lalit Saxena | Publish: Mar, 14 2018 01:14:06 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

संभ्रांत परिवारों के बच्चे मोबाइल पर बात करने वालों और खड़े रहकर वाट्सएप चलाने वालों को बनाते थे अपना निशाना...जानिए क्या है मामला...

उज्जैन. पिछले दिनों शहरवासियों की नाक में दम करने वाले चार मोबाइल लुटेरोंं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से दो नाबालिग हैं जिनमें से एक शराब व्यापारी का पुत्र बताया जा रहा है। चारों लुटेरे राह चलते लोगों, मोबाइल पर बात करने वाले और खड़े रहकर वाट्सएप देखने वाले लोगों को अपना शिकार बनाते थे।

तो भागने लगे बदमाश
दो बदमाशों को पुलिस ने अलकापुरी क्षेत्र में नकाब पहन घूमते देख रोकने की कोशिश की तो बदमाश भागने लगे इस पर पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया, जबकि दो नाबालिगों को मक्सीरोड से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों से चार मोबाइल व एक बाइक भी जब्त की है। मक्सीरोड निवासी नाबालिगों ने पुलिस को बताया कि वे मौज मस्ती करने के लिए लूट जैसी वारदात को अंजाम देते थे जबकि अलकापुरी क्षेत्र से बाइक पर घूम रहे बदमाश शकील पिता नियाज मोहम्मद निवासी एटलस चौराहा व इरफान पिता शौकत निवासी लोहे का पुल नशे के आदी हैं, जो नशा करने के लिए लोगों से मोबाइल झपट लेते थे।

लूट की वारदात भी कबूली...
बदमाशों ने पिछले दिनों शहर में हुई चार मोबाइल लूट की वारदात भी कबूली है, हालांकि पुलिस ने अब तक इसका खुलासा नहीं किया है। बुधवार दोपहर इसका खुलासा होने की संभावना है।

बार संचालकर का पुत्र निकला मोबाइल चोर
सूत्रों के अनुसार मक्सी रोड से पकड़ाए दो नाबालिग मोबाइल सम्पन्न परिवार से हैं जिसमें से एक के पिता पिता बार संचालक है। पुलिस बदमाशों से अन्य वारदातों के बारे में भी जानकारी ले रही है। जिन्होंने पिछले शहर में तीन वारदातों को अंजाम दिया है।

नाबालिग के साथ छेड़छाड़
उज्जैन. अवंतिपुरा क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग को श्रीकृष्ण कॉलोनी में रहने वाले युवक ने राह चलते परेशान किया और बुरी नियत से उसका हाथ पकड़ा तो जीवाजीगंज पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर युवक के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस युवक को तलाश कर रही है जो अब तक फरार बताया जा रहा है। जीवाजीगंज एसआई कमलसिंह चौहान ने बताया कि अंवतिपुरा की रहने वाली नाबालिग ने विशाल चौहान निवासी कृष्ण ? कॉलोनी के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी, पुलिस ने विशाल के खिलाफ भादवि की धारा ७/८ पोस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned