मोदी के पास झूठ बोलने के लिए अब सिर्फ 90 घंटे ही बचे हैं

मोदी के पास झूठ बोलने के लिए अब सिर्फ 90 घंटे ही बचे हैं
Congress,modi,Ujjain,lie,nagda,

Mukesh Malavat | Publish: May, 17 2019 08:02:02 AM (IST) Ujjain, Ujjain, Madhya Pradesh, India

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मोदी और शिवराज पर कसा तंज

नागदा. उज्जैन-आलोट सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय के समर्थन में गुरुवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कन्याशाला चौराहे पर आमसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। कमलनाथ ने पीएम मोदी एवं पूर्व सीएम शिवराजसिंह पर झूठ बोलने एवं गुमराह करने का आरोप लगाया और कहा कि मोदी पिछले पांच सालों से सिर्फ झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने जितने भी वादे देश की जनता से किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया है। उल्टा नोटबंदी और जीएसटी लागू कर जनता एवं व्यापारियों को सिर्फ कष्ट देने का काम किया। कमलनाथ ने कहा कि मोदी के पास झूठ बोलने के लिए अब सिर्फ 90 घंटे ही बचे हैं। मोदी ने देश को अच्छे दिन के सपने दिखाए थे, लेकिन अब मोदी सरकार के आखिरी दिन आ गए हैं।
कमलनाथ ने कहा 75 दिन की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के 21 लाख किसानों का कर्जा माफ किया। आचार संहिता हटते ही प्रदेश के सभी किसानों दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ करेंगे। कर्जा केवल डिफाल्टर किसानों का नहीं बल्कि चालू खाते का भी माफ करेंगे। सभा समाप्त होने के बाद सीएम कमलनाथ ने इंदौर के लिए उड़ान भरी। सीएम अपने साथ हेलीकाप्टर में उज्जैन के युवा नेता रवि भदौरिया को भी ले कर गए।
पूर्व फौजी गिरफ्तार
सीएम के हेलीपेड लौटने के दौरान रिटायर्ड फौजी महेंद्रसिंह शेखावत ने सीएम के काफिले को काले झंडे दिखाते हुए मोदी-मोदी के नारे लगाए। पुलिस ने शेखावत पर 151 की कार्रवाई कर जेल भेज दिया।
इस अवसर पर पूर्व नपाध्यक्ष बालेश्वर दयाल जायसवाल, प्यारेलाल पोरवाल, सहकारिता मंत्री उदयसिंह आंजना, तराना विधायक महेश परमार, बडनग़र विधायक मुरली मोरवाल, घट्टिया विधायक रामलाल मालवीय समेत बड़ी संख्या में नेता और जनप्रतिनिधि मौजूद थे।
प्रत्याशी मालवीय के लिए सीएम को छोडऩा पड़ा माइक
मुख्यमंत्री निर्धारित समय शाम 4 बजे सभास्थल पर पहुंच चुके थे। उनका भाषण भी शुरू हो गया। कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय भी मंच पर पहुंच गए, चूंकि मालवीय का भाषण होना था। इसलिए सीएम ने बीच में ही अपनी भाषण बंद कर माइक मालवीय को दे दिया।
--------
मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार क्यों नहीं किया?
उन्हेल. भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने उज्जैन जिले के उन्हेल में पुराने बस स्टैंड पर जनसभा को संबोधित करते कहा कि मुझे जानकारी लगी है कि बावनपुर की भाजपा की एक सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की मौजूदगी में एक व्यक्ति ने सार्वजनिक रूप से यह कहा कि मामाजी में मुख्यमंत्री को गोली मार दूंगा, आप मुझे बचा लेना। यह सुनकर पूर्व मुख्यमंत्री हंसते रहे, लेकिन वहां के आइजी व एसपी क्या कर रहे थे। उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज क्यों नहीं किया। इस बारे में मैं स्वयं मुख्यमंत्री कमलनाथ से बात करूंगा। दिग्विजयसिंह के इस बयान को लेकर भोपाल तक खलबली मच गई है। अधिकारी इस बयान के वीडियो को खोजने में लगे हैं।
दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार के बारे में कहा कि झूठों का एक ही इलाज है, इनको हराओ तभी नफरत फैलाने का वातावरण खत्म होगा। सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह दावा करते हैं पर मैं आपको बता दूं कि पूर्व प्रधानमंत्री ने भी ऐसी एक सर्जिकल स्ट्राइक की थी कि पाकिस्तान के दो हिस्से बना दिए थे। आयोजन में भाषण पूर्व मंडी अध्यक्ष शंकर पटेल, राजस्थान के मंत्री उदयलाल आंजना, चुनाव संचालक मनोहर बैरागी, पूर्व विधायक बटुकशंकर जोशी, घट्टिया विधायक रामलाल मालवीय, बडनग़र विधायक मुरली मोरवाल, तराना विधायक महेश परमार, जिला पंचायत अध्यक्ष करण कुमारिया आदि ने सभा को संबोधित किया। संचालन केसरसिंह पटेल ने किया व आभार पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर पटेल ने माना।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned