scriptप्रेमी के साथ भागी कलयुगी मां, अब पड़ोसी पाल रहे 2 और 5 साल के बच्चों को | Mother eloped with lover leaving children | Patrika News

प्रेमी के साथ भागी कलयुगी मां, अब पड़ोसी पाल रहे 2 और 5 साल के बच्चों को

locationउज्जैनPublished: Jul 01, 2022 08:44:19 am

पहले पति ने छोड़ा तो दूसरे के साथ भाग आई, 4 माह तक उसके साथ रहने के बाद किराए के मकान में अपने 2 बच्चों को छोड़कर भाग गई।

ujjain_bachhe_02.jpg

उज्जैन। शहर के देसाई नगर कलयुगी मां का चेहरा सामने आया है। जिसमें 2 और 5 साल के बच्चों को छोडक़र महिला अपने प्रेमी के साथ भाग निकली। ऐसे में बच्चों का रखरखाव उनके पड़ोसी कर रहे हैं। दरअसल अभिषेक उर्फ भय्यू सब्जी का ठेला लगता है, 4 माह पूर्व वह पवासा में रहने वाली रानू नामक महिला को भगाकर लाया था।

महिला के 2 साल का लक्षित और 5 साल की रिया है। जिसे महिला ने अपने पति अनिल गुप्ता के पास छोड़ दिया था। परंतु बाद में उसका पहला पति अपने बच्चों को मां के पास ही देसाई नगर में छोड़ गया। इसी बीच महिला सोमवार को अचानक गायब हो गई दूसरे दिन अभिषेक भी किराए का मकान छोडक़र भाग निकला ऐसे में अब दोनों बच्चे पड़ोसियों की देखरेख में है।

स्तनपान से लेकर कपड़े बदलने तक का काम पड़ोसी महिलाएं कर रही
देसाई नगर में रहने वाले सूर्य प्रकाश अखंड ने बताया कि अभिषेक सब्जी बेचने का काम करता है 4 माह पूर्व व एक महिला को भगाकर लाया था जिसके दो बच्चे हैं, अब महिला और अभिषेक दोनों गायब हैं ऐसे में बच्चों की देखरेख उनके परिवार की और पड़ोसी महिलाएं कर रही है लक्षित को पड़ोसी महिलाएं स्तनपान भी करा रही।

बच्चा दिन में दो तीन बार कपड़े खराब कर देता है। ऐसे में बारी बारी से पड़ोसी महिलाएं दोनों बच्चों का ध्यान रख रहे हैं। वहीं माधव नगर थाना पुलिस का कहना है कि मामले में सूचना लगी है बच्चों के माता पिता की तलाश कर रहे हैं, नहीं मिले तो उन्हें बाल संरक्षण गृह भेजेंगे।

पिता भी बेदर्द, छोडऩे के बाद नहीं पलटा
बच्चों की देखरेख कर रहे सूर्य प्रकाश अखंड ने बताया कि बच्चों का सगा पिता अनिल गुप्ता भामाशाह में रहता है परंतु वह 2 माह पूर्व बच्चों को छोड़ कर गया था उसके बाद आज तक नहीं पलटा। दोनों बच्चे माता-पिता होने बाद भी अनाथ जैसे हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो