scriptगूगल से पूछा बेटी को कैसे मारें, मां ने कर दी तीन महीने की मासूम की हत्या | Mother Searched Google and killed her 3 month old child | Patrika News

गूगल से पूछा बेटी को कैसे मारें, मां ने कर दी तीन महीने की मासूम की हत्या

locationउज्जैनPublished: Oct 23, 2021 03:46:25 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मां गूगल पर चर्च करती थी बच्ची को डुबोकर मारने के तरीके…12 अक्टूबर को ले डाली मासूम बच्ची की जान

baby_inside_01.png

,,

उज्जैन. मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने हाथों से अपनी कोख उजाड़ दी। मां ने पहले तो अपनी तीन महीने की मासूम बच्ची की डूबोकर हत्या कर दी और फिर पुलिस को काफी दिनों तक गुमराह करती रही। हालांकि कातिल मां का राज ज्यादा दिनों तक छिप नहीं पाया और पुलिस की जांच में उसकी करतूत का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने कातिल मां को गिरफ्तार कर लिया है। तीन महीने की बच्ची की हत्या करने के लिए मां ने गूगल पर बेटी को मारने के तरीके सर्च किए थे।

baby.png

गूगल से पूछकर मां ने मासूम को मार डाला
दिलदहला देने वाला वाक्या उज्जैन के खाचरौद स्थित स्टेशन रोड की है जहां रहने वाले अर्पित भटेवरा की तीन महीने की मासूम बच्ची विरति 12 अक्टूबर की दोपहर को लापता हो गई थी। बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजन ने पुलिस में दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने घर की ही तीसरी मंजिल पर बनी पानी की टंकी से मासूम विरति की लाश बरामद की थी। विरति के पिता व दादा दादी ने विरति की मां स्वाति पर ही हत्या का शक जाहिर किया था इस आधार पर जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो जो सच निकलकर आया वो हैरान कर देने वाला था। पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि स्वाति ने मासूम बेटी को पानी की टंकी में फेंका था। पुलिस ने बताया कि स्वाति मोबाइल पर गूगल पर बच्ची को मारने के तरीके सर्च करती थी।

 

ये भी पढ़ें- घर से 47 लाख रुपए लेकर 13 साल छोटे ऑटो वाले के साथ भागी रईस खानदान की बहू

baby_inside_03.png

बेटी के जन्म के बाद से ही कर रही हत्या की साजिश
स्वाति के मोबाइल की पड़ताल करने पर पुलिस को पता चला है कि विरति के जन्म के 20 दिन बाद से ही स्वाति उसे मारने के तरीके खोज रही थी। गूगल पर उसने कई बार बच्ची को मारने के तरीके सर्च किए थे। घटना से दो दिन पहले यानि 10 अक्टूबर को भी स्वाति ने बच्ची को मारने के तरीके सर्च किए थे। यही बात पुलिस के शक का आधार बनी और जब कड़ाई से पूछताछ की तो कातिल मां स्वाति ने अपना जुर्म कबूल लिया। पूछताछ में स्वाति ने बताया कि 12 अक्टूबर को पति अर्पित घर के नीचे दुकान पर था। ससुर काम से बाहर गए थे और घर पर सास और उसके अलावा सिर्फ विरति ही थी इसी दौरान उसने सास की नजरों से बचकर विरति को तीसरी मंजिल पर बनी पानी की टंकी में डुबो दिया था।

देखें वीडियो- अक्षय कुमार पहुंचे महाकाल मंदिर, महाकाल मंदिर में ओएमजी 2 की शूटिंग शुरू

https://www.dailymotion.com/embed/video/x851evl

ट्रेंडिंग वीडियो