scriptसनसनीखेज : बी. कॉम की छात्रा ने पड़ोस में रहने वाली युवती पर चाकू से कर दिया जानलेवा हमला | murderer attacked on lover's wife | Patrika News

सनसनीखेज : बी. कॉम की छात्रा ने पड़ोस में रहने वाली युवती पर चाकू से कर दिया जानलेवा हमला

locationउज्जैनPublished: Jun 08, 2019 10:10:49 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

। सनसनीखेज वारदात की जानकारी परिजन को लगी तो अफरा-तफरी मच गई।

patrika

murder,hospital,crime,assault,accused,knife attack,wounded,knife,love affair,

नागदा। बी. कॉम फाइनल की एक छात्रा ने अपने पड़ोस में ही रहने वाली युवती पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। सनसनीखेज वारदात की जानकारी परिजन को लगी तो अफरा-तफरी मच गई। छात्रा गिफ्ट देने के बहाने से युवती के घर पहुंची थी। गंभीर हालत में युवती को अस्पताल पहुंचाया गया है। फिलहाल उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। हमले में बीच-बचाव करने वाले युवक को भी चोट आई है, पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का होना बताया है।

गले पर मार दिया चाकू
किल्कीपुरा निवासी 23 वर्षीय छात्रा ने शनिवार शाम करीब 4 बजे पड़ोस में रहने वाली 19 वर्षीय युवती रानी पति इरशाद पर चाकू से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वह तो गनीमत रही कि घायल युवती के शोर मचाने पर उसका चचेरा देवर अमन पिता युसुफ शेख वहां पहुंच गया और हमलावर छात्रा को काबू में कर लिया। हालांकि बीच बचाव करने वाले युवक को भी हाथ में चोट आई है। बाद में हमलावर छात्रा को घायल के परिजनों ने पकड़कर पुलिस को हवाले कर दिया।

पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़ रही
इधर, हमले में घायल युवती को जनसेवा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती को गले में चाकू लगा है। जिसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग का होना बता रही है। हमलावर युवती का नाम सोनिया पिता नवीन रमानी बताया जा रहा है। पुलिस की मानें तो युवती एक निजी कॉलेज में बी. कॉम फाइनल की पढ़ाई कर रही है और उसका अपने पड़ोस में रहने वाले इरशाद नामक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन दो माह पूर्व युवक की शादी रानी नामक युवती से हो जाने के कारण वह अपने प्रेमी और उसकी पत्नी से खफा थी। यही कारण है कि शनिवार को आरोपी ने प्रेमी के घर में घुसकर उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया।

गिफ्ट देने के बहाने प्रेमी के घर पहुंची थी आरोपी
मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर छात्रा अपने घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित अपने प्रेमी इरशाद के घर पर गिफ्ट देने के बहाने पहुंची थी। घटना के समय इरशाद की पत्नी रानी घर पर नल से पानी भर रही थी। आरोपी छात्रा ने रानी को कहा कि उसके पति ने उसके लिए कुछ गिफ्ट भेजा है। यह कहकर रानी को वह घर की दूसरी मंजिल पर ले गई और चाकू से हमला कर दिया। हमले में रानी के गले पर गंभीर चोट आई है।

सोनिया बोली : समझाने पर नहीं मानी, तो किया हमला
पुलिस को दिए बयान में सोनिया ने कहा कि उसका रानी पर चाकू से हमला करने का कोई इरादा नहीं था। वह तो उसको समझाने गई थी कि वह इरशाद और उसके बीच में न आए, लेकिन वह नहीं मानी और बहस करने लगी। जिससे उसको गुस्सा आ गया और वहां रखे चाकू से उसने रानी पर हमला कर दिया।

पुलिस ने बनाया छात्रा को धारा 307 का आरोपी
मंडी थाना प्रभारी केएल पटेल ने बताया कि आरोपी छात्रा के बयान से मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। हमलावर छात्रा के खिलाफ धारा 307 एवं 452 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो