scriptसरकारी शिक्षक ने टीचर्स के ग्रुप में डाला भड़काऊ मैसेज, मचा बवाल | Muslim teacher put provocative message in teacher group | Patrika News

सरकारी शिक्षक ने टीचर्स के ग्रुप में डाला भड़काऊ मैसेज, मचा बवाल

locationउज्जैनPublished: Apr 22, 2022 07:54:43 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मैसेज में लिखा जो भी खरीदना मुस्लिमों से खरीदना..भगवा आतंकियों का यही पक्का इलाज…
 

ujjain.jpg

उज्जैन. खरगोन में भड़की हिंसा के जख्म अभी ताजा ही है और इसी बीच उज्जैन से एक ऐसा मामला सामने आया है जो विवादित होने के साथ साथ काफी भड़काऊ भी है। यहां एक सरकारी शिक्षक ने शिक्षकों के ग्रुप में एक ऐसा विवादित मैसेज पोस्ट कर दिया जिसे लेकर बवाल मच गया है। मैसेज की शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी तक पहुंच गई है जिसके बाद मैसेज पोस्ट करने वाले शिक्षक को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में गुस्सा भी नजर आ रहा है।


टीचर्स ग्रुप में शेयर किया भड़काऊ पोस्ट
मामला उज्जैन के मालीखेड़ी का है जहां जनशिक्षा केन्द्र से जुड़े शिक्षकों के JSK BIDWAN नाम के वाट्सएप ग्रुप में शासकीय प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक दिलावर खान ने विवादित पोस्ट कर दिया। दो दिन पहले ग्रुप पर पोस्ट को फारवर्ड कर शेयर किए गए मैसेज में काफी भड़काऊ शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। मैसेज मुस्लिम संप्रदाय के लोगों के लिए है। पोस्ट में लिखा है कि सभी मुस्लिम भाई और बहनों से गुजारिश है कि अपने परिवार की एक मीटिंग करके ये जरूर करें। बाजार से सिर्फ मुस्लिम से सामान खरीदें..सारे काम मुस्लिमों से करवाएं। हर काम के लिए मुस्लिम का चयन करें। ऐसा एक साल तक करने से एक साल में ही आपका देश डिक्लेयर सेक्युलर हो जाएगा। भगवा आतंकियों का यही पक्का इलाज है।

 

यह भी पढ़ें

डेढ़ साल तक लिव इन रिलेशन, प्रेमिका ने बेटे को जन्म दिया तो प्रेमी शादी से मुकरा



 

पोस्ट वायरल होते ही मचा बवाल
सरकारी शिक्षक दिलावर खान की ओर से किए गए इस मैसेज के वायरल होने से बवाल मच गया है। एक तरफ जहां मामले की शिकायत मिलने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा है और संतोषजनक जवाब न मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की बात कही है वहीं दूसरी तरफ हिंदू महामंडलेश्वर अतुलेशानंद ने शिक्षक को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि शिक्षक होने के नाते उन्हें सदाचारी होना चाहिए था लेकिन इनकी मानसिकता में जेहाद और इस्लाम भरी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो