script६७ वर्षीय वृद्ध के पास मिला ये मादक पदार्थ, पुलिस भी रह गई हैरान | old elderly got this drug, police also shocked | Patrika News

६७ वर्षीय वृद्ध के पास मिला ये मादक पदार्थ, पुलिस भी रह गई हैरान

locationउज्जैनPublished: Nov 08, 2019 12:15:07 am

Submitted by:

Ashish Sikarwar

पुुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को लोहाना-केसूर मार्ग स्थित खोप दरवाजा स्थित प्याऊ के पास से एक व्यक्ति को 01 किलो 250 ग्राम मादक पदार्थ गांजे के साथ गिरफ्तार किया।

old elderly got this drug, police also shocked

पुुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को लोहाना-केसूर मार्ग स्थित खोप दरवाजा स्थित प्याऊ के पास से एक व्यक्ति को 01 किलो 250 ग्राम मादक पदार्थ गांजे के साथ गिरफ्तार किया।

बडऩगर. पुुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को लोहाना-केसूर मार्ग स्थित खोप दरवाजा स्थित प्याऊ के पास से एक व्यक्ति को 01 किलो 250 ग्राम मादक पदार्थ गांजे के साथ गिरफ्तार किया। पुुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट में मामला पंजीबद्ध कर लया है। पुलिस ने मामले में और भी लोगों के जुड़े होने की बात कही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी उमराव (67) पिता नारायण यादव निवासी असावता रोड जलोदिया को खोप दरवाजा पर बनी प्याऊ के समीप से गिरफ्तार किया। आरोपी के हाथों में सफेद थैले की जांच की जिसमें हरे रंग का पत्तीनुमा पदार्थ गांजा भरा हुआ मिला। पुलिस ने इसे मय थैली के इलेक्ट्रॉनिक तौल कांटे पर तौल कराया। इसमें 1 किलो 250 ग्राम गांजा था। कार्रवाई में थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति, उपनिरीक्षक मदनलाल निनामा, जितेंद्र पाटीदार, सउनि सतेंद्र चौधरी, प्रधान आरक्षक दिनेश निनामा, आरक्षक हरीश चौहान, विजय जाट, गिरधारी कनेल की सराहनीय भूमिका रही।
बाउंडओवर आदतन अपराधी को भेजा जेल
महिदपुर. नगर के आदतन अपराधी निजाम पिता मोहद्दुीन निजाम शाकिर निवासी फकीर मोहल्ला मेला रोड को जेल भेजा गया है। आदतन अपराधी के विरुद्ध पूर्व में महिदपुर थाने पर कई अपराध दर्ज हैं। इसे लेकर अनुविभागीय अधिकरी राजस्व ने उसे 1 साल तक अपराध नही करने तथा शांति बनाए रखने के लिए 1 साल तक बाउंड ओवर किया था, किंतु 1 वर्ष की अवधि पूर्ण होनें के पूर्व ही आदतन अपराधी के द्वारा अपराध घटित किया गया। उपनिरीक्षक राहुल रावत ने बताया अपराधी के इस कृत्य को लेकर अनुविभागीय अधिकारी अभिलाष मिश्रा ने धारा 122 में कार्रवाई की है।
डूबने से एक की मौत
उन्हेल. ग्राम पासलोद में नाले के अंदर पानी में डूबने से अंबाराम पिता लक्ष्मण निवासी पासलोद की मोत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में लिया है। पुलिस ने शव पीएम के लिए उन्हेल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो