video : ऐसा क्या हुआ जो पति ने अपनी पत्नी को जलाकर मार डाला...

video : ऐसा क्या हुआ जो पति ने अपनी पत्नी को जलाकर मार डाला...

Lalit Saxena | Publish: May, 18 2018 02:15:16 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

घटना शुक्रवार सुबह करीब 8.30 बजे की है। विवाद होने पर पति ने गुस्से में आकर पत्नी की जान ले ली।

उज्जैन. पति-पत्नी में अक्सर कहा-सुनी और नौंकझौंक होती है, लेकिन इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ, जो पति ने अपनी जीवन संगिनी पत्नी को ही जलाकर मार डाला। घटना शुक्रवार सुबह करीब 8.30 बजे की है। विवाद होने पर पति ने गुस्से में आकर पत्नी की जान ले ली।

शुक्रवार सुबह 8.30 बजे उद्यन मार्ग स्थित वाघेश्वरी धाम कॉलोनी में एक पति ने अपनी पत्नी को जलाकर मार डाला। सूचना मिलने पर माधवनगर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। आसपास के रहवासियों से मिली जानकारी अनुसार घट्टिया निवासी दिलीप शर्मा ने करीब 4 माह पहले ही यह मकान किराए पर लिए था।

शराबियों ने महिला के घर में घुसकर की मारपीट
उज्जैन. नागझिरी के पास लालपुर निवासी महिला के घर में शराब पीकर घुसकर दो लोगों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। नागझिरी थाना पुलिस के अनुसार निर्मला पति राधेश्याम पाटीदार के घर में भानू तोमर निवासी विद्यापति नगर नानाखेड़ा व अजय गोयल निवासी ३२ बटालियन शराब पीकर घुस रहे थे, जिन्हें रोका तो महिला के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है।

आधा दर्जन युवकों से पूछताछ, आज दोपहर तक होगा खुलासा
उज्जैन. तराना कानीपुरा बायपास से १४ मई को बापू नगर के अभिषेक उर्फ अभि पिता कैलाश मालवीय 18 वर्ष का रक्त रंजीत शव मिलने के मामले में पुलिस ने मृतक के आधा दर्जन साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है, जिनसे पुलिस को कईं अहम सुराग मिले हैं। संभावना है कि पुलिस इस जघन्य हत्याकाण्ड का खुलासा शुक्रवार दोपहर तक करेगी। एक दिन पूर्व ही मृतक की शिनाख्त उसके पिता ने की थी। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस पूरे मामले में हत्या का कारण गर्ल फ्रेंड्स से दोस्ती का सामने आ रहा है, जिसमें उसके एक साथी कालू नामक युवक से पूछताछ की जा रही है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि 5 दिन पूर्व अभिषेक अपने दोस्त कालू निवासी नजरपुर के साथ आधार कार्ड लेकर घर से निकला था। इस पर पुलिस ने कालू व उसके कुछ साथियों को हिरासत में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned