scriptएक रात और तीन वारदात | One night and three incidents | Patrika News

एक रात और तीन वारदात

locationउज्जैनPublished: Oct 16, 2019 07:22:06 pm

Submitted by:

anil mukati

तीन जगह ताले टूटे, लाखों का माल चोरी

उज्जैन. शहर में मंगलवार रात को एक साथ तीन अलग-अलग स्थानों पर चोरी की वारदात हुई। नानाखेड़ा क्षेत्र में एक दुकान व एक घर में घुसे चोर जेवर, नकदी सहित अन्य सामान ले गए। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र में एक टी-स्टॉल का ताला तोड़कर गल्ले में रखे रुपए व सामान ले गए। एक ही रात में हुई चोरी की वारदात से पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठे। स्थिति यह है कि फव्वारा चौक जैसी जगह पर भी चोर बेखौफ होकर दुकान का ताला तोड़कर सामान ले गए। वहीं वारदात के बाद पीडि़तों ने थानों पर पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।
नानाखेड़ा में सीमेंट की दुकान में चोरी
नानाखेड़ा के प्रगतिनगर में सीमेंट की दुकान का शटर उचकाकर चोर घुसे। यहां से चोर एक लैपटॉप, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर, एक मोबाइल व 60 हजार रुपए नकद चुराकर ले गए। दुकानदार योगेश पिता घनश्याम बजाज जब सुबह दुकान पहुंचे तो शटर उचका मिला और सामान गायब था। उन्होंने नानाखेड़ा पुलिस में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर ले गए
नानाखेड़ा स्थित त्रिवेणी हिल्स में एक सूने मकान में चोरी हो गई। चोर मकान का ताला तोड़कर घुसे और ब्रेसलेट, चार कान के टॉप्स, दो नग सोने की चेन , तीन जोड़ी चांदी की पायल, दो जोड़ी बच्चों की पायल, एक सोने का गणेशजी का पेंडल, सोने के नाक के कांटे, चांदी की बिछिया, एक सोने की अंगूठी , एटीएम कार्ड व बैंक लॉकर की चाबी चुराकर ले गए। जयेश पिता एमजी मालवीय ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।
फव्वारा चौक में टी स्टाल के ताले तोड़े
फव्वारा चौक स्थित भोला टी-स्टॉल में भी रात को चोरी हो गई। चोर दुकान का ताला तोड़कर गल्ले में रखे करीब १७ हजार, गैस सिलेंडर सहित अन्य सामान चुरा ले गए। सुबह जब दुकान मालिक रामलाल गेहलोत पहुंचे तो दुकान का ताला टूटा था और सामान भी अस्त व्यस्त पड़ा था। सूचना पर यहां पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच की और अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो