script

1 किलो वजन कम करने पर मिलेंगे एक हजार करोड़ रुपए, सांसद ने घटाया 16 किलो वजन

locationउज्जैनPublished: Jun 12, 2022 01:48:40 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

आप जितने किलो अपना वजन कम करेंगे, आपको उतने हजार करोड़ रुपए मिलेंगे.

1 किलो वजन कम करने पर मिलेंगे एक हजार करोड़ रुपए, सांसद ने घटाया 16 किलो वजन

1 किलो वजन कम करने पर मिलेंगे एक हजार करोड़ रुपए, सांसद ने घटाया 16 किलो वजन

उज्जैन. आप जितने किलो अपना वजन कम करेंगे, आपको उतने हजार करोड़ रुपए मिलेंगे, अगर आप एक किलो वजन कम करते हैं, तो एक हजार करोड़ रुपए मिलेंगे, अगर आप इससे ज्यादा वजन कम करते हैं, तो आपको उतने ही ज्यादा हजार करोड़ रुपए मिलेंगे, ये बात सुनकर सांसद ने अपना वजन एक दो किलो नहीं बल्कि 16 किलो कम कर लिया, जिसके चलते उन्हें अब करीब 16 हजार करोड़ रुपए मिलेंगे।

दरअसल ये काम मध्यप्रदेश के उज्जैन संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया ने किया है, वे अपनी सेहत का बहुत ख्याल रखते हैं, उन्हें केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम के दौरान 24 फरवरी को कहा था, आप जितना किलो वजन कम करोगे, मैं प्रति किलो के मान से एक हजार करोड़ रुपए आपके संसदीय क्षेत्र की जनता और इलाके के विकास के लिए दूंगा। फिर क्या था, सांसद अपना वजन कम करने के लिए जुट गए, उन्होंने महज तीन माह में अपना वजन १६ किलो कम कर लिया, अब वे 16 हजार करोड़ रुपए क्षेत्र विकास के लिए पाने के हकदार बन गए हैं, ये काम उन्होंने खुद की सेहत के साथ ही क्षेत्र की जनता के लिए भी किया है।

यह भी पढ़ें : बारिश में आए कैसी भी समस्या तो इन नंबरों पर करें कॉल

केंद्रीय परिवहन विभाग से मिलेगी विकास के लिए राशि
आपको बतादें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 24 फरवरी 2022 को सड़कों के लोकार्पण कार्यक्रम मेंं उज्जैन आए थे, तभी उन्होंने सांसद को वजन कम करने के लिए ये बात कही थी, इसके बाद सांसद अनिल फिरोजिया ने अपनी जीवन शैली ही बदल ली, उन्होंने अपना वजन कम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, एक्सरसाइज के साथ ही उन्होंने डाइट पर भी कंट्रोल किया, यही कारण है कि महज 3 माह में उन्होंने 16 किलो वजन कम कर लिया। इसके बाद से अनिल फिरोजिया अपना वजन क्षेत्र की जनता और उसके विकास के लिए कम करने में जुट गए, देखते ही देखते उन्होंने अपना वजन 16 किलो कम कर लिया, अब 16 हजार करोड़ रुपए की राशि केंद्रीय परिवहन विभाग द्वारा उज्जैन क्षेत्र के विकास के लिए दी जाएगी, दरअसल इन सांसद का वजन 130 किलो था, जो सबसे भारी सांसद की गिनती में आते थे, लेकिन केंद्रीय मंत्री द्वारा कही गई बात के बाद उन्होंने अपना वजन कम किया, अब उनका वजन 114 किलो है। वे इसे और भी कम करने का प्रयास लगातार करेंगे। ताकि संसदीय क्षेत्र का विकास भी लगातार हो।

ट्रेंडिंग वीडियो