scriptसेलिब्रेट करें स्पेशल चॉकलेट-डे, सीखें रेसिपी, जो सिर्फ बड़ी होटलों में ही मिलती है… | Organizing chocolate making workshop | Patrika News

सेलिब्रेट करें स्पेशल चॉकलेट-डे, सीखें रेसिपी, जो सिर्फ बड़ी होटलों में ही मिलती है…

locationउज्जैनPublished: Jul 04, 2018 08:48:10 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

पत्रिका और होटल अंजूश्री 7 जुलाई को सेलिब्रेट करेंगे चॉकलेट डे

patrika

chef,celebrate,bakery,ujjain news,chocolate cake,

उज्जैन. 7 जुलाई शनिवार को पत्रिका और होटल अंजूश्री चॉकलेट-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस अवसर पर इंदौर फोरलेन स्थित होटल अंजूश्री में अपराह्न 4 बजे से एक खास वर्कशॉप आयोजित की जा रही है। इसमें शामिल होने वाले महिला और पुरुषों को होटल के एक्जीक्यूटिव शेफ राकेश बघेल के मार्गदर्शन में बेकरी शेफ कुणाल परमार तीन से चार तरह की चॉकलेट और चार से पांच तरह के चॉकलेट केक बनाना सिखाएंगे।

सभी की पसंद चॉकलेट
एक्जीक्यूटिव शेफ राकेश बघेल बताते हैं कि चॉकलेट का स्वाद घर में सभी को पसंद आता है। बच्चे, युवा, महिलाएं और बुजुर्ग सभी शौक से चॉकलेट और उससे बनी डिश का आनंद लेते हैं। बघेल के अनुसार शनिवार को होने वाली इस वर्कशॉप में चॉकलेट और उससे बने केक की उन खास रेसिपी को सिखाया जाएगा, जिसका स्वाद आपने अब तक सिर्फ बड़ी होटलों में ही चखा है। और तो और अंजूश्री की खास रेसिपी भी इसमें शामिल रहेगी। स्वाद के शौकीनों के लिए यह वर्कशॉप बहुत फायदेमंद होने वाली है। साथ ही वर्कशॉप में शामिल होने वालों को एक खास गिफ्ट हैंपर भी दिया जाएगा।

पंजीयन में दिख रहा उत्साह
अब तक दर्जनों लोगों ने इस अनूठी वर्कशॉप के लिए पंजीयन करवा लिया है। कई महिला और पुरुषों ने फोन पर जानकारी ली है, जो जल्द ही पंजीयन करवाकर वर्कशॉप में आने वाले हैं। इस वर्कशॉप का पंजीयन शुल्क सिर्फ 150 रुपए हैं, जो हर कोई आसानी से वहन कर सकता है। साथ ही खास बात यह है कि वर्कशॉप में शामिल होने वालों को होटल अंजूश्री की ओर से रिटर्न गिफ्ट के रूप में चॉकलेट ट्रीट दिया जाएगा। तो हैं ना ये पैसा वसूल वर्कशॉप। चॉकलेट की रेसिपी भी सीखो और साथ में पाओ बेहतरीन रिटर्न गिफ्ट। तो देर ना करें जल्द से जल्द पीएम टॉवर, अमरसिंह मार्ग, फ्रीगंज स्थित पत्रिका कार्यालय पहुंचें और पंजीयन करवाकर अपना स्थान सुनिश्चित करें। महिला हो या पुरुष कोई भी पंजीयन करवाकर वर्कशॉप में शामिल हो सकता है। ध्यान रहे वर्कशॉप में सीमित संख्या में ही पंजीयन होंगे। रजिस्टे्रशन सहित अन्य जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9057531475 पर संपर्क किया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो