scriptनहीं चलेगी पद्मावत, तीन जगह बम से उड़ेगा भंसाली का पुतला | Padmavat will not be screened in Ujjain district | Patrika News

नहीं चलेगी पद्मावत, तीन जगह बम से उड़ेगा भंसाली का पुतला

locationउज्जैनPublished: Jan 24, 2018 08:13:04 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

जिले में फिल्म का प्रसारण नहीं किया जाएगा। विरोध जताने वाले सभी संगठन सड़कों पर उतरेंगे। तीन जगहों पर भंसाली का पुतला बम से उड़ाया जाएगा।

patrika

ujjain news,rajput karani sena,

उज्जैन. श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना व अन्य संगठनों ने गुरुवार को फिल्म पद्मावत के विरोध में बंद का एेलान किया है। उज्जैन जिले में फिल्म का प्रसारण नहीं किया जाएगा। इसके बावजूद विरोध जताने वाले सभी संगठन एकजुट होकर बंद कराने व फिल्म बैन करने की मांग को लेकर सड़कों पर उतरेंगे। विरोधस्वरूप तीन जगहों पर संजयलीला भंसाली का पुतला बम से उड़ाया जाएगा।

शांतिपूर्वक प्रदर्शन की अपील
हालांकि सभी संगठनों ने बंद के साथ ही शांतिपूर्वक प्रदर्शन की अपील की है। वहीं पुलिस ने भी सुरक्षा की दृष्टि से अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है। जिले में सक्रिय पुलिस की नजर असामाजिक तत्वों पर रहेगी। जो प्रदर्शन की आड़ में माहौल बिगडऩे की कोशिश कर सकते हैं। इधर, शहर में तीन स्थानों पर भंसाली का पुतला बम से उड़ाया जाएगा।

पीवीआर में नहीं लगेगी फिल्म
उज्जैन पीवीआर के मैनेजर शैलेंद चौहान का कहना है कि गुरुवार को उज्जैन में फिल्म का प्रसारण नहीं किया जाएगा। फिल्म का विरोध प्रदर्शन सबसे ज्यादा पीवीआर पर होने की संभावना है। इसीके चलते पुलिस ने इन क्षेत्रों में सुरक्षा अधिक बढ़ा दी है। साथ ही प्रदर्शनकारियों को भी सलाह दी कि सिनेमाघरों में भीड़ लेकर नहीं पहुंचें। दूसरी तरफ संगठनों ने भी अस्पताल व अन्य जरूरी सेवाओं को बंद से दूर रखने की घोषणा की है। बंद के चलते कुछ स्कूल प्रबंधकों ने पहले से ही अघोषित अवकाश का सूचना भेज दी है।

तीन पुतलों को उड़ाएंगे बम से
फिल्म पद्मावत के विरोध में अखिल भारतीय हिंदू महासभा एवं मध्यप्रदेश युवा शिवसेना गोरक्षा न्यास द्वारा उज्जैन जिले में तीन जगह फिल्म निर्माता संजयलीला भंसाली का पुतला बम से उड़ाएगी। सुबह 11 बजे प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष मुरली निगम के नेतृत्व में तराना में, 11.30 बजे नागदा में गोरक्षा न्यास के जिला अध्यक्ष अनुज दासवाणी व 12 बजे उज्जैन में मनीषसिंह चौहान की अगुवाई में बम से पुतला उड़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो