script

पाकिस्तान और कांग्रेस की भाषा एक जैसी

locationउज्जैनPublished: Mar 12, 2019 01:22:18 am

Submitted by:

Gopal Bajpai

घट्टिया में विजय संकल्प सभा में बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सिंह

patrika

BJP,Congress,Pakistan,Lok Sabha elections,assembly meeting,

उज्जैन. लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही भाजपा ने प्रदेश सरकार पर हमला तेज करते हुए आम लोगों को भावनात्मक रूप से रिझाना शुरू कर दिया है। जिले की घट्टिया तहसील में सोमवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने पर कहा कि पाकिस्तान व कांग्रेस की भाषा एक समान है। अगला लोकसभा चुनाव एनडीए या महागठबंधन के बीच का नहीं, बल्कि ये चुनाव तय करेगा कि देश जीतेगा या देश हारेगा। सिंह बोले कि 5 साल पहले जब देश अराजकता व भ्रष्टाचार से परेशान था, तब पीएम नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभाली और बदले हालात पर अब हर कोई गौरवान्वित महसूस करता है।
सभा में राकेश सिंह ने बोले कि देश में पहले भी कई आतंकी हमले हुए, लेकिन प्रतिउत्तर में कभी ऐसी कठोर कार्रवाई नहीं हुई। सेना वही, हथियार वही, जज्बा वही था, अगर कुछ नहीं था तो वो मजबूत नेतृत्व व दृढ़ इच्छाशक्ति। आज सेना ये जानती है कि उनके साथ एक सशक्त नेतृत्व खड़ा है। भाजपा मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना के अनुसार 10 मार्च से पूरे प्रदेश मे विजय संकल्प अभियान की शुरुआत की गई है, जिसके अंतर्गत घट्टिया में ये सभा हुई।
पार्टी जिलाध्यक्षद्वय श्याम बंसल व विवेक जोशी के नेतृत्व में अतिथियों का स्वागत किया। सभा को सांसद डॉ. चिंतामणि मालवीय, सत्यनारायण जटिया, इकबाल सिंह गांधी, महापौर मीना जोनवाल, विधायक पारस जैन, बहादुर सिंह चौहान, पूर्व विधायक अनिल फिरोजिया, सतीश मालवीय, विधानसभा प्रत्याशी रहे अजीत बौरासी, बहादुर सिंह बोरमुंडला आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में पूर्व सीएम शिवराजसिंह भी शामिल होने वाले थे, लेकिल अपरिहार्य कारणों से वे नहीं आए। संचालन सुरेश गिरि, अशोक कटारिया ने किया व आभार इकबाल सिंह गांधी ने माना।
बैंड बाजे की ट्रेनिंग दे रहे, कहीं ये युवा बैंड ना बजा दे
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सभा में कहा कि कमलनाथ सरकार किसानों की ही जमा राशि निकालकर कुछ किसानों मे बांटने का कार्य कर इनके साथ छलावा कर रही है। वादा कर्ज माफी का किया तो ये करना होगी, अन्यथा हम किसानों के हक की लड़ाई सडक़ों तक लड़ेंगे। आचार संहिता लगने के चार घंटे पहले ही सरकार ने लोगों को संदेश भेज दिए कि कर्ज माफी प्रक्रिया अब चुनाव के बाद हो सकेगी। क्या सरकार आयोग से बड़ी हो गई। प्रदेश का युवा सरकार से खुद को ठगा महसूस कर रहा है। शिक्षित युवाओं को ये सरकार ढोर चराने और बैंड बजाने की ट्रेनिंग दे रही है। कहीं ये युवा गुस्से में कांग्रेस का ही बैंड ना बजा दे। सरकार ने एक माह में ही 200 करोड़ रुपए झूठी योजनाओं के प्रचार पर खर्च कर दिए। बंगलों की साज सज्जा पर 28 करोड़ रुपए खर्च किए जा चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो