script

फैशन शो ऑडिशन में छाए रहे जुड़वां भाई ईसा और मूसा…इंदौर में होगा ग्रेंड फिनाले

locationउज्जैनPublished: Feb 06, 2019 02:26:16 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

फैशन शो मॉडल कार्निवल सीजन 2 के ऑडिशन मंगलवार को कालिदास संस्कृत अकादमी के अभिरंग नाट्यगृह में हुए।

patrika

participants,fashion show,selection,audition,Kalidas Academy,

उज्जैन. फैशन शो मॉडल कार्निवल सीजन 2 के ऑडिशन मंगलवार को कालिदास संस्कृत अकादमी के अभिरंग नाट्यगृह में हुए। शहर के बच्चों समेत 86 युवाओं ने रेम्प वॉक किया और जजमेंट कर रहे संयोजक सुरेंद्र चौहान, लव शर्मा, धीरज कुमार और महेश सितलानी द्वारा पूछे सवालों का जवाब दिया। कुल 19 प्रतिभागियों का चयन किया गया। इनमें महज 3.5 वर्ष के जुड़वा होनहार भाई मूसा और ईसा खान का नाम प्रमुख है।

युवक-युवतियों एवं बच्चों ने भाग लिया
संस्था अफेयर अर्टिस्ट्री और लॉ ऑफ लाइफ स्टाइल के बैनर तले हुए ऑडिशन में 15 से 29 वर्ष के युवक-युवतियों एवं 4 से 15 वर्ष आयु के बच्चों ने भाग लिया था। ऑडिशन पूरी तरह नि:शुल्क था। संयोजक सुरेंद्र चौहान के अनुसार कार्निवाल के लिए पूरे प्रदेश में ऑडिशन लिए जा रहे हैं। टॉप 100 मॉडल 24 फरवरी को इंदौर के रंगून गार्डन में रखे ग्रैंड फिनाले में प्रस्तुति देंगे। शो में मैरिड कपल और सुपर मॉम्स का राउंड भी होगा। अमन साहू सभी चयनित मॉडल्स का पोर्ट फोलियो शूट करेंगे। ऑडिशन में संजू शाह, आरोही मालवीय का सहयोग रहा।

patrika

रंगारंग प्रस्तुति ने मोहा मन

दिल है छोटा सा…, जंगल-जंगल बात चली है पता चला है, सोन परी-सोन परी सोन परी आई… जैसे गीतों पर रंगारंग नृत्य प्रस्तुति से छोटे-छोटे बच्चों ने समां बांध दिया। कार्यक्रम के बाद बच्चों को पुरस्कार मिले तो तालियों की गडग़ड़ाहट ने उनकी खुशी कई गुना बढ़ा दिया। कालिदास अकादमी में भागसीपुरा स्थित प्ले स्कूल के वार्षिकोत्सव में यह नजारा दिखा। कार्यक्रम के दौरान सर्वप्रथम बच्चों ने वेलकम सांग की प्रस्तुति दी। इसके बाद सोन-परी, सोन परी आई जैसे अन्य गीतों पर मानवी भटनागर, सारवि जोशी, सादिया नूर, सुमैया मलिक, हृदय भावसार, ऐश्वर्या जैन, आशना बी, विनय वर्मा, आयत खान ने प्रस्तुतियां दी।

patrika

स्कूली छात्राओं को कुचिपुड़ी नृत्य का प्रशिक्षण
कुचिपुड़ी नृत्य रस और भाव की अभिव्यंजना से युक्त होता है। रस और भाव जैसे यह तो हर कला की विशेषता है फिर वह नृत्य हो संगीत या साहित्य। इसके माध्यम से मनोभाव प्रकट होते हैं। यह बात मंगलवार सुबह 11 बजे स्पीक मैके की ओर से आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली की नृत्यांगना टी रेड्डी लक्ष्मी ने भारतीय ज्ञानपीठ राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर पर कहीं। लक्ष्मी बुधवार सुबह 11 बजे से विजय राजे शासकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय दशहरा मैदान क्रमांक 2 व दोपहर 12.30 बजे से माध्यमिक विद्यालय नानाखेड़ा में प्रस्तुति देंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो